विवेक अग्निहोत्री का दावा, उस स्टार ने कहा था खत्म कर देगा सुशांत का करियर
/

विवेक अग्निहोत्री का दावा, एक स्टार ने दी थी सुशांत का करियर खत्म करने की धमकी

मुंबई : सुशांत केस में हर दिन एक नया खुलासा हो रहा है और नया बयान सामने आता है. सुशांत के परिवार के जरिये हर रोज कुछ-न-कुछ पोस्ट को शेयर किया जा रहा है. हर कोई सुशांत के लिए जस्टिस की मांग कर रहा है. चाहे वो फिल्म इंडस्ट्री के हों या फिर उनके फैंस। कुछ सेलिब्रिटीज तो सुशांत केस में काफ़ी एक्टिव हैं और सुशांत का सपोर्ट कर रही हैं. वहीं दूसरी ओर, फिल्म मेकर विवेक अग्निहोत्री ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर एक दावा किया है. उस दावे में उन्होंने केस में रिया को मोहरा बताते हुए मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा है.

ट्वीट के जरिये किया खुलासा, बताया एक स्टार ने दी थी धमकी

हाल ही विवेक ने में अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल के जरिये सुशांत के साथ घटित एक घटना का जिक्र किया जो सुशांत के एक फार्म हाउस में हुई थी. उन्होंने जिक्र किया है की कैसे एक स्टार ने सुशांत का करियर खत्म करने की धमकी दी थी. हालांकि अभी विवेक ने उस स्टार के नाम का खुलासा नहीं किया है.

विवेक ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि

“एक बार फार्म हाउस में सुशांत की एक स्टार के साथ बहस हो गई थी, जिसने उसे लॉन्च किया था. इस बहस में उस स्टार ने अपना आपा खो दिया था और गुस्से में सुशांत को कहा था कि वो उसका करियर वैसे ही खत्म कर देगा जैसे बाकी लोगों का किया है. रिया तो केवल एक मुखौटा हैं. मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार कुछ बेहद पावरफुल लोगों को बचा रहे हैं.”

सीबीआई की टीम लगातार कर है रिया चक्रवर्ती से पूछताछ

सुशांत का केस सीबीआई हैंडल कर रही है. इसलिए रिया चक्रवर्ती से लगातार पूछताछ की जा रही है. आज लगातार चौथे दिन भी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ हो रही है. इसके अलावा इस केस से जुड़े रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती सुशांत के स्टाफ नीरज सिंह, दीपेश सावंत, उनके साथ रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी और अन्य से भी सीबीआई की टीम पूछताछ कर चुकी है.

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

अकेली माँ के लिए बेटा कर रहा योग्य जीवनसाथी की तलाश, रखी है ये शर्त |

प्लास्टिक सर्जरी की वजह से बिगड़ गया इन एक्ट्रेस का चेहरा, सिर्फ 1 हुई खूबसूरत |

SSB कांस्टेबल भर्ती 2020 |

अनुष्का की प्रेगनेंसी पर रणवीर सिंह ने किया ऐसा कमेंट, पढ़कर लोग हो गए हैरान |

अब चेन्नई सुपर किंग्स के लिए दोबारा नहीं खेलेंगे सुरेश रैना |