अब चेन्नई सुपर किंग्स के लिए दोबारा नहीं खेलेंगे सुरेश रैना!
//

अब चेन्नई सुपर किंग्स के लिए दोबारा नहीं खेलेंगे सुरेश रैना!

सुरेश रैना के बारे में कहा गया कि वह ‘निजी कारणों’ से इंडियन प्रीमियर लीग से हटे लेकिन लगता है कि चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ उनका लंबा सफर खत्म हो गया है क्योंकि यह फ्रेंचाइजी...

नई दिल्ली- सुरेश रैना के बारे में कहा गया कि वह ‘निजी कारणों’ से इंडियन प्रीमियर लीग से हटे लेकिन लगता है कि चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ उनका लंबा सफर खत्म हो गया है क्योंकि यह फ्रेंचाइजी 2021 सत्र से पहले उनसे नाता तोड़ सकती है। आपको बता दें कि चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम इस वक्त दुबई में है और दो खिलाड़ियों समेत उसके 12 मेंबर्स कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं।

सीएसके के एन श्रीनिवासन भी थे नाराज

आईपीएल सूत्रों के अनुसार 15 अगस्त को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले सुरेश रैना के व्यवहार से (क्वारंटाइन के दौरान) टीम प्रबंधन खुश नहीं था, जिससे सीएसके के मालिक और बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष एन श्रीनिवासन भी नाराज थे। चेन्नई सुपरकिंग्स के नियमों के अनुसार कोच, कप्तान और मैनेजर को होटल में रहने के लिए सूइट्स मिलते हैं, लेकिन टीम जिस भी होटल में ठहरती है उसमें रैना को भी सुइट मिलता है। बात सिर्फ इतनी थी कि उनके कमरे में बालकनी नहीं थी।

आईपीएल सूत्र ने कहा कि ये मसला था लेकिन मुझे नहीं लगता कि यह भारत लौटने के लिए बड़ा कारण था। टीम में कोविड मामलों के बढ़ने से भी बड़ा कोई मसला हो सकता है। उन्होंने ये भी कहा कि रैना अप्रैल 2021 से शुरू होने वाले अगले आईपीएल से भी चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम से बाहर हो सकते हैं।

रैना के टीम में न होने को लेकर चेन्नई सुपरकिंग्स ने जो आधिकारिक बयान जारी किया है उसमें यह स्पष्ट है। कुछ ऐसी बातें हैं जो शीर्ष अधिकारियों को नागवार गुजरी हैं।

शानदार प्रदर्शन रहा है आईपीएल में

सुरेश रैना ने चेन्नई सुपरकिंग्स की तरफ से 164 मैचों में सर्वाधिक 4527 रन बनाये हैं. आईपीएल में उनके नाम पर 5368 रन दर्ज हैं और वह इस टी20 टूर्नामेंट में सर्वाधिक रन बनाने के मामले में भारतीय कप्तान विराट कोहली (5412) के बाद दूसरे स्थान पर हैं। वहीं अंतराष्ट्रीय मैचों में भी सुरेश रैना ने शानदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने अपने दम पर कई मैच टीम इंडिया को जिताये हैं।

 

 

 

ये भी पढ़े:

अक्षय कुमार की 8 ऐसी फिल्म जो कभी नहीं हो सकी रिलीज, जाने वजह |

कभी एक कमरे के घर में रहते थे पंकज त्रिपाठी, आज मुंबई के सबसे महंगे इलाके में बनाया है आशियाना |

लांच हुआ Samsung Galaxy M51, जानिए कीमत, फीचर्स और दूसरी जानकारी |

विवेक अग्निहोत्री का दावा, एक स्टार ने दी थी सुशांत का करियर खत्म करने की धमकी |

माँ बनने वाली हैं ऐश्वर्या राय? अभिषेक बच्चन के इस ट्वीट से उठा सवाल |