प्लास्टिक सर्जरी की वजह से बिगड़ गया इन एक्ट्रेस का चेहरा
/

प्लास्टिक सर्जरी की वजह से बिगड़ गया इन एक्ट्रेस का चेहरा, सिर्फ 1 हुई खूबसूरत

मुंबई: बॉलीवुड में हर कोई खूबसूरत दिखना चाहता है, खासतौर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस जिन्हें एक्टिंग के साथ ही अपने लुक्स का भी बहुत ज्यादा ध्यान रखना पड़ता है। फ़िल्मी जगत में कई एक्ट्रेस है, जो बहुत खूबसूरत हैं, फिर भी वे और ज्यादा खूबसूरत दिखने के लिए कुछ न कुछ करती ही रहती हैं।

फ़िल्मी दुनिया में कई ऐसी भी अभिनेत्रियां हैं जो परफेक्ट लुक्स को पाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा ले चुकी हैं। हालांकि कई बार ऐसा भी होता है कि ये सर्जरी इन एक्ट्रेस के लिए भारी पड़ जाती है।

तो आज हम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहें हैं, जिन्होंने प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया, पर वे काफी भद्दी दिखने लगी और उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा।

अनुष्का शर्मा

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अनुष्का ने अपने होंठों की सर्जरी करवाई, लेकिन ये उनके लिए और खूबसूरत दिखने की बजाए नुकसानदायक साबित हुआ। बता दें कि टीवी शो ‘कॉफी विद करण’ के एक एपिसोड में जब अनुष्का शर्मा आईं तो उनके होठों को लेकर सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर चर्चा शुरू हो गई। जिससे परेशान होकर उन्होंने ट्विटर में अपनी सफाई देते हुए लिखा, मैंने कोई सर्जरी नहीं करवाई है और मेरे होठों के बदले रूप की वजह मेकअप है।

आयशा टाकिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा टाकिया ने शादी के बाद से फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं। प्लास्टिक सर्जरी का नाम जब भी लिया जाता है तो टाकिया उसमें जरूर होती हैं। फिल्म वांटेड के कुछ समय बाद आयशा ने सर्जरी करवाई और उनकी फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। साथ ही जब वह एक इंवेंट में नज़र आईं, तो उन्हें देखकर लोग चौंक गए। क्योंकि उनकी गलत सर्जरी की वजह से उनका चेहरा बिल्कुल बदल चुका था। हालांकि आयशा ने इस बात से साफ इनकार किया।

सारा खान

टेलीविजन के शो ‘सपना बाबुल का-बिदाई’ से लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाने वाली एक्ट्रेस सारा खान को उनकी लिप सर्जरी के लिए ट्रोल किया गया। उनको देखकर लग रहा था कि उन्होंने अपनी लिप की सर्जरी करवा ली हो। उनके लिप तस्वीरों में सूजे हुए दिखाई दिए थे। सारा खान रियलिटी शो बिग बॉस में भी आ चुकी हैं।

राखी सावंत

ड्रामा क्वीन राखी सावंत को तो सभी अच्छे से जानते है। राखी सावंत आये दिन अपने बयानबाज़ी के चलते सुर्ख़ियों में रहती है। राखी सावंत ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘अग्निचक्र’ से की थी। खुद को और आकर्षक बनाने के लिए राखी ने सर्जरी करवाई।

बता दें कि राखी ने कई सर्जरी करवाई है, जिसकी वजह से ट्रोलर्स उन्हें प्लास्टिक की दुकान तक कह चुके हैं। पहले राखी के होंठ पतले थे, जिन्हें थोड़ा मोटा बनाने के लिए राखी ने प्लास्टिक सर्जरी करवा ली।

मौनी राय

मौनी राय की ख़ूबसूरती के लाखों लोग दीवाने हैं। वहीं उनकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुईं, जिनमें उनके होंठ काफी बड़े दिखाई दिए। दे रहे है। बता दें कि मौनी रॉय ने अपने होंठों और फेस को परफेक्ट लुक देने के लिए सर्जरी करवाई, लेकिन वह सर्जरी गड़बड़ हो गई। जिसके बाद लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल भी किया।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

अक्षय कुमार की 8 ऐसी फिल्म जो कभी नहीं हो सकी रिलीज, जाने वजह |

कभी एक कमरे के घर में रहते थे पंकज त्रिपाठी, आज मुंबई के सबसे महंगे इलाके में बनाया है आशियाना |

लांच हुआ Samsung Galaxy M51, जानिए कीमत, फीचर्स और दूसरी जानकारी |

विवेक अग्निहोत्री का दावा, एक स्टार ने दी थी सुशांत का करियर खत्म करने की धमकी |

माँ बनने वाली हैं ऐश्वर्या राय? अभिषेक बच्चन के इस ट्वीट से उठा सवाल |