Vivo Y21A

Vivo ने आज अपने किफायती कीमत वाले स्मार्टफोन Vivo Y21 A को पेश कर दिया है. कंपनी ने इस फोन में 5,000mAh की बड़ी बैटरी के साथ बड़ी डिस्प्ले भी देखने को मिलती है. इसके अलावा फोन में कीमत के हिसाब से काफी अच्छे फीचर दिए गये हैं तो चलिए नजर डालते हैं Vivo Y21A के फीचर्स पर:

Vivo Y21A की कीमत

विवो ने Vivo Y21A की कीमत को अभी सार्वजानिक नहीं किया है. डिवाइस को सिर्फ आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है. हालांकि, फिलहाल इसकी कीमत और सेल डेट को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है. उम्मीद की जा रही है कि वीवो जल्द ही फोन की कीमत और सेल डेट की घोषणा कर सकता है.

Vivo Y21A के फीचर

Vivo ने पेश किया एक और नया फोन Vivo Y21A, 5000Mah बड़ी बैटरी के साथ मिलती है बड़ी डिस्प्ले, जानिए कीमत

Vivo Y21A को 6.51-इंच के HD+ LCD डिस्प्ले के साथ पेश किया गया है. जो, 720 x 1600 पिक्सेल को सपोर्ट करती है. स्क्रीन के टॉप पर वाटरड्राप भी मौजूद है. प्रोसेसर के तौर पर यहाँ MediaTek Helio P22 चिपसेट का इस्तेमाल 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ किया गया है. फोन में ड्यूल सिम सपोर्ट के साथ-साथ डेडिकेटेड माइक्रोSD कार्ड स्लॉट भी दिया गया है.

फोटोग्राफी के लिए फोन में 2 रियर कैमरे दिए गए हैं. 13MP का प्राइमरी सेंसर, और 2MP के एक्स्ट्रा सेंसर के साथ आप फोटोग्राफी कर सकते हैं. वहीं, फ्रंट स्क्रीन पर 8MP का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है. जिसकी सहायता से आप सेल्फी और वीडियो कॉल्स का लुफ्त उठा सकते हैं. यह स्मार्टफोन एंड्राइड 11 आधारित FunTouchOS 11 स्किन पर रन करता है.

Vivo Y21A India Launch

कनेक्टिविटी के लिए यहाँ ब्लूटूथ 5.0, WiFi, USB टाइप C पोर्ट, और 3.5mm ऑडियो जैक का सपोर्ट यहाँ दिया गया है. बायोमेट्रिक के लिए फोन के साइड में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है, फोन में पॉवर के लिए 5,000mAh की बड़ी बैटरी 18W फ़ास्ट चार्जिंग का सपोर्ट के साथ दी गयी है.

 

यह भी पढ़िए:

Elon Musk और Airtel के बीच हुआ समझौता, भारत में जल्द बहाल होगी सैटेलाइट इंटरनेट सर्विस

जबरदस्त फीचर पर काम कर रहा है WhatsApp, एक अपडेट के साथ यूजर्स को मिलेगा कमाल का फीचर्स

Garmin ने लांच की वॉयस कॉलिंग फीचर के साथ Venu 2 Plus स्मार्टवॉच, घर के स्मार्ट डिवाइस को भी करता है कंट्रोल