टीवी सीरियल क्राइम अलर्ट देख 14 वर्षीय बालक ने खुद गढ़ी अपने अपहरण की कहानी, फिर हुआ कुछ ऐसा

यूपी के हरदोई जिले में अपहरण की एक ऐसी घटना सामने आई है, जिससे पुलिस ही नहीं घटना को जानने वाला हर व्यक्ति हैरान है। टीवी सीरियल क्राइम अलर्ट देख 14 वर्षीय बालक ने खुद अपने ही अपहरण की कहानी गढ़ दी।

टीवी सीरियल क्राइम अलर्ट देख 14 वर्षीय बालक ने खुद गढ़ी अपने अपहरण की कहानी, फिर हुआ कुछ ऐसा

सुरसा थाना क्षेत्र के जल्लामऊ निवासी व्यक्ति की सेमरा चौराहा-बघौली मार्ग पर पोथेपुरवा के निकट बिल्डिंग मेटेरियल की दुकान है। उन्होंने बताया कि उनके पांच बच्चों में सबसे छोटा पुत्र (14) शनिवार सुबह लगभग साढ़े चार बजे घर से शौच जाने की बात कहकर निकला था और फिर उसका कुछ पता नहीं चला। इस पर परिजनों ने अपहरण की आशंका जता पुलिस को घटना की तत्काल जानकारी दी।

खोजबीन में जुटी ती पुलिस, अचानक घर पहुंचा बालक

अपहरण की खबर पाकर सुरसा के प्रभारी निरीक्षक राजकरन शर्मा के नेतृत्व में पुलिस टीम ने खोजबीन के प्रयास शुरू कर दिए। अचानक दोपहर दो बजे कछौना के रहने वाले मुन्नादास के साथ बालक सकुशल घर पहुंच गया। किशोर घर पहुंचने पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। सीओ सिटी विजय कुमार राना सुरसा थाने पहुंचे और वहीं उसके परिजनों और मुन्नादास से पूछताछ की।

ऐसे रची खुद के अपहरण की कहानी

मुन्नादास ने बताया कि वे बहनोई के घर जा रहे थे। महुरा के पास उन्हें किशोर पैदल जाता दिखा। उसके हाथ बंधे थे। उन्हें बालक पर शक हुआ। इस पर मुन्नादास ने उससे बात की और उसे घर पहुंचाया। सीओ ने बताया कि मामले की पड़ताल की जा रही है। उन्होंने बताया कि पूछताछ में किशोर ने खुद ही घर से जाने की बात कही है। उसने बताया है कि टीवी सीरियल क्राइम अलर्ट देखकर उसने खुद के अपहरण की कहानी रची थी। फिलहाल पुलिस ने किशोर को मेडिकल के लिए भेज दिया है।

वहीं दूसरी ओर पिता ने बताया कि पिछले कई दिनों से फोन पर कोई अनजान व्यक्ति धमकी दे रहा है। उसने परिवार को बर्बाद करने की धमकी भी दी थी। उन्होंने पुत्र के अपहरण की आशंका ये कहकर जताई कि पुत्र के दोनों हाथ कैसे बंधे, क्योंकि खुद कोई दोनों हाथ नहीं बांध सकता।

पिता ने ये भी कहा कि पुत्र बुरी तरह से डरा हुआ है। हो सकता है कि किसी ने उसे धमकी दी हो और इसलिए वह खुद ही घर से जाने की बात कह रहा हो।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

राम मंदिर के भूमि पुजन का काउंटडाउन शुरू, अयोध्या पहुंचे योगी आदित्यनाथ ने लिया कार्यक्रम |

‘विकास दुबे का अंत बच गए सभी महंत’ दहशतगर्द पर गाया बिरहा की यूट्यूब पर धूम |

अगले 24 घंटे में इन राज्यों में होगी तेज बारिश तो यहाँ तूफ़ान आने की सम्भावना |

विकास दुबे के बूढ़े पिता को मिला नोटिस, कुख्यात गैंगेस्टर के रिश्तेदारों की खैर नहीं |

विजय दिवस: कारगिल युद्ध में चोटी पर बैठे दुश्मन की भारतीय जांबाजों ने बिछा दी थीं लाशें |

Leave a comment

Your email address will not be published.