'विकास दुबे का अंत बच गए सभी महंत' दहशतगर्द पर गाया बिरहा...
/

‘विकास दुबे का अंत बच गए सभी महंत’ दहशतगर्द पर गाया बिरहा की यूट्यूब पर धूम, देखें

अपराधी विकास दुबे के आपराधिक जीवन का सफर अब बिरहा के जरिए से इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

सीओ समेत 8 पुलिसकर्मियों की हत्या करने वाले कुख्यात अपराधी विकास दुबे के आपराधिक जीवन का सफर अब बिरहा के जरिए से इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। भोजपुरी सिंगर और बिरहा गायन में लोकप्रिय ओम प्रकाश दीवाना का हाल ही में विकास दुबे पर गाया बिरहा- ‘विकास दुबे का अंत बच गए सभी महंत’ की सोशल मीडिया पर खूब वायरल है। ओम प्रकाश दीवाना के गाये इस बिरहा को यूट्यूब पर 1 हफ्ते में ही 11.25 लाख बार देखा गया है।

बिरहा में बचपन से लेकर अंत तक है कुख्यात की सिलसिलेवार कहानी

इस बिरहा में विकास दुबे के बचपन से लेकर उसके अपराधी बनने तक की पूरी कहानी को पूरे सिलसिलेवार ढंग से बताया गया है। इस बिरहा में बताया गया है कि छात्र जीवन में ही विकास दुबे हिंसक प्रवित्त का था। और विधार्थी जीवन से ही अपराध की दुनिया में प्रवेश कर गया था।

कुख्यात की निजी जिंदगी को भी उकेरा

बिरहा में विकास दुबे की ऋचा से शादी करने की कहानी को भी बताया गया है। बिरहा में ये भी बताया गया है कि ऋचा के मां-बाप को विकास दुबे पसंद नहीं था। बात नहीं बनता देख विकास दुबे ऋचा को भगाकर ले गया और शादी कर ली।

1 घंटे 2 मिनट का है बिरहा

ओम प्रकाश के गाए इस बिरहा में विकास दुबे के अपराध की पूरी दुनिया से परिचय कराया गया है। 1 घंटे के इस बिरहा को ओम प्रकाश ने अपने यूट्यूब चैनल दीवाना म्यूजिक पर रिलीज किया है। 18 जुलाई को रिलीज हुए इस भोजपुरी बिरहा को 11.25 लाख लोग देख चुके हैं। इस बिरहा को लिखने और गाने का काम ओम प्रकाश ने किया है। वहीं म्यूजिक दिया है सौरंग और धनंजय सिंह ने।

विकास दुबे पर कई लोकगायक गा चुके हैं गीत

ओम प्रकाश के अलावा और भी कई बिरहा और भोजपुरी लोक गायकों ने विकास दुबे पर गीत गा चुके हैं। गौरतलब है कि 10 जुलाई को विकास दुबे को मध्य प्रदेश के उज्जैन में गिरफ्तार किया गया था।

यूपी पुलिस द्वारा उज्जैन से कानपुर लाते अचानक गाड़ी पलटने से विकास दुबे ने रिवाल्वर छीन पुलिस को गोली मारकर भागने का प्रयास किया था। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने विकास दुबे को ढेर कर दिया था।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

अनुराग कश्यप का खुलासा इस वजह से मेरी फिल्म छोड़ ड्राइव करने के लिए उतावले थे सुशांत सिंह राजपूत |

आजम खान की खुली चुनौती राम मंदिर निर्माण भूमि पुजन में नहीं बुलाया गया तो सरयू में ले लूंगा जल समाधि |

जमशेदपुर में ही क्यों हुई सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम फिल्म दिल बेचारा की शूटिंग, जाने वजह |

अमरीश पुरी का पोता इस लड़की के साथ करेगा बॉलीवुड मे एंट्री |

टीवी सीरियल क्राइम अलर्ट देख 14 वर्षीय बालक ने खुद गढ़ी अपने अपहरण की कहानी |