अमरीश पुरी का पोता इस लड़की के साथ करेगा बॉलीवुड मे एंट्री
/

अमरीश पुरी का पोता इस लड़की के साथ करेगा बॉलीवुड मे एंट्री, दिखने मे है परी जैसी सुंदर, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड के फिल्मो में सबसे खूंखार विलेन का रोल निभाने वाले व अपने एक्टिंग का छाप छोड़ने वाले दिग्गज अभिनेता अमरीश पुरी आज हमारे बीच नही हैं, लेकिन शायद ही उन्हें कोई भुला हो। अमरीश पुरी का सबसे फेमस डायलॉग “मोगाम्बो खुश हुआ” आज भी लोगो के दिमाग में बसा हुआ है।

अमरीश पुरी फ़िल्मेंड्रस्टीज में हीरो के रूप में एंट्री मारे थे। लेकिन उनकी बुलंद आवाज और उनके लुक को देख कर हिंदी फिल्मों में सबसे बड़ा खलनायक के रूप में उन्होंने अपनी पहचान बनाई।

बॉलीवुड में एंट्री को तैयार है पोता

बात करें अमरीश पुरी के पोते “वर्धन पुरी” की तो वे बॉलीवुड में एंट्री करने को तैयार हैं। और इस साल बॉलीवुड में फ़िल्म “पागल” से अपना फिल्मी करियर की शुरूआत करने जा रहे हैं।

इस फ़िल्म में उनके अपोजिट में बॉलीवुड बतौर असिस्टेंट काम कर चुकी “शिवालिका ओबराय” दिखाई देंगी। जो आजकल सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरती को लेकर छायी हुई हैं। अब ये देखना है कि वर्धन और शिवालिक की जोड़ी दर्शक को कितना लुभाता है।

काफी खूबसूरत हैं शिवालिका

अगर बात करें शिवालिका की तो वे सोशल मीडिया पर काफी तस्वीरे शेयर करती रहती हैं। हाल में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसमे वे एक परी जैसी खूबसूरत नजर आ रही हैं, जिसके कारण ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

राम मंदिर के भूमि पुजन का काउंटडाउन शुरू, अयोध्या पहुंचे योगी आदित्यनाथ ने लिया कार्यक्रम |

‘विकास दुबे का अंत बच गए सभी महंत’ दहशतगर्द पर गाया बिरहा की यूट्यूब पर धूम |

अगले 24 घंटे में इन राज्यों में होगी तेज बारिश तो यहाँ तूफ़ान आने की सम्भावना |

विकास दुबे के बूढ़े पिता को मिला नोटिस, कुख्यात गैंगेस्टर के रिश्तेदारों की खैर नहीं |

विजय दिवस: कारगिल युद्ध में चोटी पर बैठे दुश्मन की भारतीय जांबाजों ने बिछा दी थीं लाशें |