अनुराग कश्यप का खुलासा गैंग्स ऑफ़ बासेपुर में सुशांत को कास्ट करता
/

अनुराग कश्यप का खुलासा इस वजह से मेरी फिल्म छोड़ ड्राइव करने के लिए उतावले थे सुशांत सिंह राजपूत

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से सुशांत के बारे में कई तरह की बाते सामने आ सामने आ रही हैं। बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से सुशांत के बारे में कई तरह की बाते सामने आ सामने आ रही हैं। बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद, पक्षपात की बात करने का मौका मिला है। उनके करीबी और बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोग सुशांत के बारे में तरह-तरह की बातें बता रहे हैं। अब डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर बताया है कि उन्हें दो फिल्में ऑफर की गई थीं, लेकिन उन्होंने मना कर दिया।

सुशांत को ऑफर किया था 2 फ़िल्में

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप के अनुसार, सुशांत उन दिनों बड़े बैनर्स के साथ ही फिल्म करना चाहते थे, जिसके चलते उन्होंने उनकी फिल्मों को ना कह दिया था।

एक इंटरव्यू के दौरान अनुराग कश्यप ने बताया उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को ‘हंसी तो फंसी’ के लिए अप्रोच किया था। सुशांत ने मना कर दिया था।

अनुराग ने बताया कि इससे वह दुखी या फिर गुस्सा नहीं हुए थे फिर इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ लीड रोल निभा रहे थे। हालांकि उन्होंने फिर एक फिल्म के लिए सुशांत को अप्रोच किया गया। इस बार भी अभिनेता ने उनके ऑफर को ठुकराते हुए दूसरी फिल्म के लिए हां, कर दी।

अनुराग कश्यप ने बताया कि जैसे हर कोई अपनी मर्जी से किसी प्रोजेक्ट को चुनता है, उसी तरह सुशांत ने भी अपनी मर्जी से प्रोजेक्ट को चुना।

तीसरी सुशांत ने ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी, पीके’ जैसी फिल्में कीं ये फिल्मे उनके करियर की अच्छी फिल्मे थी। पीके फिल्म में आमिर खान, अनुष्का शर्मा जैसे स्टार्स थे। पिछली बार नीतेश तिवारी की छिछोरे फिल्म में दिखाई दिए थे। उनके आखिरी फिल्म दिल बेचारा जो 24 जुलाई को रिलीज़ हो चुकी है।

 

अनुराग कश्यप ने कहा

“सुशांत एक बहुत ही सफल एक्टर थे। हम हमेशा ही अपना करियर अपनी च्वाइस के हिसाब से बनाते हैं, ना कि अपने टैलेंट से आप क्या चुनते हैं, किसके साथ काम करते हैं, इसी से आपका करियर बनता है। सुशांत एक सुपरसक्सेसफुल अभिनेता थे।”

इस वजह से छोड़ी थी सुशांत ने मेरी फ़िल्में

एनडीटीवी के साथ एक इंटरव्यू में अनुराग कश्यप ने कहा कि सुशांत से उनकी मुलाकात ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ की कास्टिंग पूरी करने के तुरंत बाद हुई थी। उन्होंने कहा कि अगर वह सुशांत से पहले मिले होते तो वह उन्हें अपनी इस फिल्म में जरूर कास्ट करते।

आगे डायरेक्टर ने कहा कि फिल्म ‘हंसी तो फंसी’ प्रड्यूस की थी। इस फिल्म में भी सुशांत को लिया जाना था, लेकिन तब तक उन्होंने यशराज फिल्म्स की ‘शुद्ध देसी रोमांस’ साइन कर ली थी।

इसके अलावा अनुराग कश्यप की मुक्काबाज भी सुशांत ने छोड़ दिया था, इस पर उन्होंने कहा कि ‘मुक्काबाज’ के लिए भी उन्होंने सुशांत से संपर्क किया था, लेकिन तब तक वह धर्मा प्रॉडक्शंस की ‘ड्राइव’ साइन कर चुके थे। बाद में ‘मुक्काबाज’ में लीड रोल में विनीत कुमार सिंह को लिया गया। अनुराग ने कहा कि सुशांत बेहद टैलेंटेड थे लेकिन उन्होंने मेरी फिल्म के बजाय ड्राइव इसलिए साइन की क्योंकि वह धर्मा प्रॉडक्शंस के साथ काम करना चाहते थे।

 

 

 

ये भी पढ़े:

राम मंदिर के भूमि पुजन का काउंटडाउन शुरू, अयोध्या पहुंचे योगी आदित्यनाथ ने लिया कार्यक्रम |

‘विकास दुबे का अंत बच गए सभी महंत’ दहशतगर्द पर गाया बिरहा की यूट्यूब पर धूम |

अगले 24 घंटे में इन राज्यों में होगी तेज बारिश तो यहाँ तूफ़ान आने की सम्भावना |

विकास दुबे के बूढ़े पिता को मिला नोटिस, कुख्यात गैंगेस्टर के रिश्तेदारों की खैर नहीं |

विजय दिवस: कारगिल युद्ध में चोटी पर बैठे दुश्मन की भारतीय जांबाजों ने बिछा दी थीं लाशें |