टीवी पर लाइव सरेंडर करने की फिराक में विकास दुबे, नोएडा में बड़ी संख्या में पुलिस तैनात 

टीवी पर लाइव सरेंडर करने की फिराक में विकास दुबे, नोएडा में बड़ी संख्या में पुलिस तैनात 

कानपुर एनकाउंटर मामले का मुख्य आरोपी व गैंगस्टर विकास दुबे टीवी स्टूडियो में जाकर खुद को लाइव सरेंडर करने की फिराक में है। इसकी जानकारी मिलते  ही पुलिस महकमा मुस्तैद हो गया है।
नोएडा सेक्टर-16 स्थित फिल्म सिटी जाने वाले सभी रास्तों पर भारी पुलिस बल की तैनात कर दी गई है। लाइव सरेंडर के ड्रामे को पुलिस हर हाल में रोकने के लिए जुट गई है।
कानपुर के बिकरू गांव में गैंगस्टर विकास दुबे को पकड़ने गई पुलिस की टीम पर हुई फायरिंग में अधिकारी समेत आठ पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे। 2 जुलाई की रात हुई इस घटना के बाद से ही यूपी पुलिस और एसटीएफ की टीम विकास दुबे की तलाश कर रही है। इसी सिलसिले में दिल्ली के पास फरीदाबाद में बुधवार सुबह पुलिस ने रेड मारी थी।
पुलिस को सूचना मिली थी कि विकास दुबे यहां पर मौजूद है। हालांकि पुलिस के पहुंचने के पहले ही वह फरार हो गया। इस रेड में फरीदाबाद पुलिस ने विकास दुबे के तीन सहयोगियों को गिरफ्तार कर लिया है। विकास पर पाँच लाख का इनाम घोषित किया गया है। इस तरह से वह यूपी का सबसे अधिक इनामी राशि वाला अपराधी बन गया है।

विकास का साथ देने पर पूर्व एसओ गिरफ्तार….

कानपुर चौबपुर थाने के पूर्व एसओ विनय तिवारी और बीट प्रभारी को जाँच में अपराधी विवेक के लिए मुखबिरी करते हुए पाया गया। उनकी कॉल डिटेल से मालूम हुआ कि उनकी बात विकास से घटना के कुछ देर पहले तक हुई थी। ऐसे ही तमाम सुबूत पाएं जाने पर विनय तिवारी के साथी ही बीट प्रभारी के.के शर्मा को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये भी पढ़े:

डिप्टी कलेक्टर बनने का सपना देख रहा सिविल इंजीनियर |

पुलिस के 3 घंटे की पूछताछ में इस सवाल का जवाब नहीं दे पाए संजय लीला भंसाली |

जीडी बख्शी जिसने लाइव टीवी पर कश्मीरी नेता को दी माँ की भद्दी गालियाँ |

चीनी चैनल से गलती से खोल दी गलवान के चीन की नीच हरकत की पोल |

लद्दाख के विकास से परेशान है चीन |