सुशांत सिंह राजपूत के मामले में अपने ही जवाब उलझ गए संजय लीला भंसाली, शक के घेरे में आए रणवीर सिंह

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस: पुलिस के 3 घंटे की पूछताछ में इस सवाल का जवाब नहीं दे पाए संजय लीला भंसाली, रणवीर सिंह शक के घेरे में

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद मुंबई पुलिस ने डायरेक्टर संजय लीला भंसाली से 3 घंटे लंबी पूछताछ की है।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लगभग एक महीना होने को है उनकी मौत आत्महत्या से हुई थी जिसकी वजह उनका डिप्रेशन था। पुलिस पूछताछ में लगी हुई है कि किस कारण सुशांत सिंह राजपूत को ये कदम उठाना पड़ा। पुलिस अब तक 30 से ज्यादा लोगों की इस मामले में पूछताछ कर चुकी है इसी बीच पुलिस ने प्रोड्यूसर और डायरेक्टर संजय लीला भंसाली से भी पूछताछ की है।

भंसाली से हुई पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत मामले में मुंबई पुलिस बॉलीवुड प्रोड्यूसर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली से लंबी पूछताछ की। बड़ी बात यह रही कि पूछताछ करीब 3 घंटे तक चली और बांद्रा पुलिस ने उनसे उनका स्टेटमेंट दर्ज कराया।

राम लीला और बाजीराव मस्तानी से सुशांत सिंह राजपूत को निकालने के सवाल पर भंसाली ने कहा,

‘हां, मैंने सोचा उसको यह फिल्में ऑफर की थी, लेकिन उस दौरान सुशांत सिंह राजपूत पानी फिल्म में बिजी थे और उनके पास वक्त नहीं था, इसीलिए उन्होंने ये फिल्में करने से मना किया था।

डिप्रेशन की जानकारी नहीं

सुशांत सिंह राजपूत के डिप्रेशन के सवालों पर संजय लीला भंसाली ने कहा कि वह जितना सुशांत सिंह राजपूत को जानते थे उतना ही किसी अन्य एक्टर को भी जानते हैं। मुझे नहीं पता कि वह डिप्रेशन में थे या नहीं, और उन दोनों आखिरी मुलाकात 2016 में हुई थी ये मुलाकात सुशांत सिंह राजपूत से एक इवेंट के दौरान हाय हैलो वाली ही थी।

पुलिस का तगड़ा सवाल

पुलिस ने अगले सवाल में पूछा कि जब सुशांत सिंह राजपूत यशराज फिल्म्स के साथ तीन फिल्मों के कॉन्ट्रैक्ट के चलते कहीं और फिल्म नहीं कर सकते थे उसी तरह रणवीर सिंह भी यशराज के साथ तीन फिल्मों के कॉन्ट्रैक्ट मे थे तो रणवीर सिंह को इन फिल्मों में काम करने की इजाजत कैसे मिल गई।

इसके सवाल के जवाब में संजय लीला भंसाली ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत का यशराज फिल्म्स के साथ कॉन्ट्रैक्ट एक्सक्लूसिव जबकि रणवीर सिंह के साथ ऐसा एक्सक्लूसिव कोई कांटेक्ट नहीं था।

हो सकती है जांच

सुशांत सिंह राजपूत के इस मामले में संजय लीला भंसाली के इस बयान के बाद यशराज फिल्म्स के साथ उनके कॉन्ट्रैक्ट और यशराज के साथ ही रणवीर सिंह के कॉन्ट्रैक्ट की एक गहन जांच हो सकती है। पुलिस इस मामले में एक एक कड़ी जोड़ना चाहती है, आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के इस मामले में पुलिस द्वारा पूछे गए सवालों पर संजय लीला भंसाली काफी उलझे नजर आए जो कि पुलिस ने नोट भी कर लिया है।

आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में डिप्रेशन के कारण आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें इंसाफ दिलाने और बॉलीवुड के खिलाफ नेपोटिज्म को लेकर एक मुहिम चल गई है। इसी के चलते यह मामला और पेचीदा होता जा रहा है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

महिला पीसीएस अधिकारी आत्महत्या पर प्रियंका गांधी ने की सरकार से निष्पक्ष जाँच की मांग |

सपा सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे नेता के साथ विकास दुबे की तस्वीर वायरल |

अमर दुबे ने शूटआउट से 3 दिन पहले ही की थी शादी |

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के नाम पर लखनऊ में डेढ़ करोड़ रुपये की ठगी |

टीवी पर लाइव सरेंडर करने की फिराक में विकास दुबे |