बसपा के बाद अब सपा सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे नेता के साथ विकास दुबे की तस्वीर वायरल

बसपा के बाद अब सपा सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे नेता के साथ विकास दुबे की तस्वीर वायरल

“वो कहते है न कि तस्वीरें बोलती है” बस आज कल ऐसा ही फरार हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे वाले मामले में भी हो रहा है. जैसे-जैसे कानपुर एनकाउंटर मामले कि जाँच आगे बढ़ रही है वैसे-वैसे विकास के सम्बन्ध कई राजनितिक पार्टियों के स्थापित मंत्रियो, नेताओं के साथ फोटो के जरिये सामने आ रहे है.
पहले कानून मंत्री के साथ फोटो सामने आई तो एक वीडियो में उसने खुल के बसपा सुप्रीमो मायावती का नाम लिया तो अब कानपुर के कल्याणपुर सपा के पूर्व विधायक सतीश निगम के साथ फोटो वायरल हुई है.
इस फोटो में विकास और सतीश इस कदर बैठे बतिया रहे है. मानो कोई गहन चर्चा चल रही हो. इसी के साथ समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव की सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे शिव कुमार बेरिया के साथ भी एक फोटो में विकास नजर आया है.
फिलहाल तो वायरल हुई इन तस्वीरों ने राजनीति गलियारों में हड़कंप मचा दी है.  बता दें कि उत्तर प्रदेश के कानपुर में 8 पुलिस जवानों की हत्या करने के आरोपी हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे की तलाश में एसटीएफ  जगह-जगह दबिश दे रही है। दुबे की तलाश में जुटी उत्तर प्रदेश की कई पुलिस टीमों को अभी तक उसका कोई सुराग नहीं मिल पाया है।
वहीं समाजवादी पार्टी के दो नेताओं की विकास दुबे के साथ तस्वीर वायरल हुई है जिसके बाद समाजवादी पार्टी भी सवालों के घेरे में आ गई है। हालांकि इन नेताओं की ओर से अभी तक इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। घटना के बाद से मोस्टवांटेड विकास दुबे का वीडियो और ऑडियो जमकर वायरल हो रहा है,  जिसमें उसने दो बीजेपी विधायकों, बसपा प्रमुख मायावती का  नाम लिया है। हालांकि ये वीडियो काफी पुराना बताया जा रहा है, लेकिन ऑडियो को लेकर संदेह बना हुआ है।