जीडी बख्शी को क्यों आता है इतना गुस्सा, लाइव टीवी डिबेट में दे चुके हैं गाली

कौन है जीडी बख्शी जिसने लाइव टीवी पर कश्मीरी नेता को दी माँ की भद्दी गालियाँ

जीडी बख्शी कुछ दिन पहले ही एक निजी चैनल के लाइव ऑनएयर प्रोग्राम में गाली दे चुके हैं वो बेहद गुस्से वाले शख्स है।

टीवी डिबेट्स में मेजर जनरल जीडी बख्शी अक्सर गुस्से में लाल सामने वाले प्रतिभागी पल भड़क जाते हैं। लोगों को उनका ये अंदाज पसंद भी आता है। वो एक सीनियर शख्स हैं जिन्हें लोग सुनना पसंद करते हैं। लेकिन कभी-कभी जीडी बख्शी गुस्से में अपनी ज़ुबान पर काबू नहीं रख पाते हैं और ये उनके लिए किसी मुसीबत की तरह ही ही।

गुस्से में खोया आपा

पिछ्ले दिनों एक टीवी चैनल में उनके साथ कुछ ऐसा ही हुआ। दरअसल, जीडी बख्शी के डिबेट के समय में एक कश्मीरी नेता बार-बार बेफिजूल की बातें कर रहा था। जीडी बख्शी उसे काफी बार टोंक चुके थे लेकिन अंत में वो इतना गुस्से में आ गए और उन्होंने मां की गाली दे दी हालांकि उनकी आवाज तब तक काफी धीमें सो चुकी थी लेकिन शब्द साफ-साफ सुने जा सकते हैं ये उनके खोए आपे को दिखाता है।

कौन हैं जीडी बख्शी

सभी के मन में ये सवाल आता है कि टीवी डिबेट में अपनी बातों से दुश्मनों के कानों में खून ला देने वाला शख्स आखिर कौन है। तो हम आपको बता दें कि जीडी बख्शी 1950 में एमपी के जबलपुर में पैदा हुए थे उन्होंने 1971 से 2008 तक आर्मी के लिए अपना सर्वोच्च कार्य किया है। वो कारगिल युद्ध में भी सेना के साथ थे। उन्हें सेना मेडल और विशिष्ट सेवा मेडल से सम्मानित किया जा चुका है।

क्यों आता है गुस्सा

आपको बता दें कि जीडी बख्शी के पिता भी आर्मी में ही थे। वो शुरू से ही बहादुर शख्स थे। उन्हें गुस्सा आने का कारण ये भी हो सकया है क्योंकि उन्हें अपनी बात में अवरोध नहीं पसंद, वो अधिक सख्त है ओर वैसे ही सभी को ट्रीट करते हैं। भले ही वो गुस्सा ज्यादा करतै हो लेकिन उनका इतिहास उनकी क्रेडिबिलिटी को बढ़ाता है ओर इसीलिए राष्ट्रवादी लोग उन्हें सुनना पसंद करते हैं। बल्कि विरोधियों में उनके लिए सॉफ्ट कॉर्नर है लेकिन वो‌ चाहते हैं की जी डी थोड़े बैलेंस रहे।

 

 

ये भी पढ़े:

महिला पीसीएस अधिकारी आत्महत्या पर प्रियंका गांधी ने की सरकार से निष्पक्ष जाँच की मांग |

सपा सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे नेता के साथ विकास दुबे की तस्वीर वायरल |

अमर दुबे ने शूटआउट से 3 दिन पहले ही की थी शादी |

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के नाम पर लखनऊ में डेढ़ करोड़ रुपये की ठगी |

टीवी पर लाइव सरेंडर करने की फिराक में विकास दुबे |