उत्तर प्रदेश के इस शहर में लगा 15 दिनों का लॉकडाउन

बड़ी खबर: उत्तर प्रदेश के इस शहर में लगा 15 दिनों का लॉकडाउन

कोरोंना वायरस का संक्रमण पूरे देश में काफी तेजी से बढ़ रहा है, जिसके वजह से आर्थिक स्थिति पर काफी प्रभाव भी पड़ रहा है । उत्तर  प्रदेश में भी ये मामला काफी तेजी से संख्या में बढ़ता जा रहा है। जो की राज्य के कई शहर की हालत खराब पड़ी हुई है, और केस में काफी बढ़ोतरी हो रही है।

कुछ जिलों में कोरोना के बचाव के लिए जो गाइड लाइन दी गयी है, उसका पालन ही नहीं कर रहे हैं। जिसमे एक जिला मऊ है। जहाँ के जिलाधिकारी ने15 दिन के लिये जिले में लॉक डाउन लगा दिये हैं।

शहर में काफी संख्या में मिल रहे कोरोना के मरीज को देखते हुए जिलाधिकारी ने लॉक डाउन लगा दिया है। जिले के बढ़ते मरीजो की संख्या को देखते हुए जिला प्रशासन ने लॉक डाउन घोषित कर दिया है। जिला प्रशासन ने कहा कि कोरोना संक्रमण के कई गाइडलाइन का पालन न करने से ये लॉक डाउन किया गया है। वहीं जिले के नगर क्षेत्र में 65 केस आ चुके हैं।

भारत में तेजी से बढ़ रहे हैं कोरोना के केस

भारत में कोरोना के केस तेजी से बढ़ रहे हैं, अब भारत कोरोना के मामले में विश्व में तीसरे स्थान पर आ चूका है, हालाँकि अगर पुरे भारत की बात करें तो सिर्फ भारत के 4 शहरो को छोड़ कर कोरोना बाकी जगह काफी कम है. अब तक भारत में 698,233 लोग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं, जिसमे से 424,928 लोग ठीक होकर घर लौट चुके हैं, तो 253,602 सक्रिय केस हैं, वहीं बात करें मरने वालों की संख्या का तो अब 19,703 लोग इससे अपनी जान गंवा चुके हैं।

 

 

 

 

HindNow Trending : पेशेवर बाहुबली एथलीट को कोरोना ने पहुंचा दिया मौत के करीब | भारत ही नहीं इन 
देशों के साथ भी है चीन का सीमा विवाद | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गलवान में बढ़ाया सैनिको का भरोसा | 4 साल
का प्रेम 4 दिन भी नहीं चला | सुशांत की बहन ने शेयर किया एक्टर का लिखा हुआ भावुक कर 
देने वाला पोस्ट | फेसबुक पासवर्ड डिटेल चुराने वाले इन 25 ऐप्स को गूगल ने किया बैन