मायावती ने खेला विकास दुबे एनकाउंटर पर ब्राह्मण कार्ड, कहा- ब्राह्मण समाज खुद को भयभीत और असुरक्षित महसूस कर रहा है

कानपुर के बीकरु गाँव में हुए पुलिस हत्याकांड में मोस्ट वांटेड विकास दुबे एनकाउंटर के बाद राजनितिक गलियारों में खलबली मची हुई है, जहां भाजपा समर्थक इसे जायज ठहरा रहे हैं, तो वहीं भाजपा के विरोधी पार्टी इसे फेक एनकाउंटर मान रही है और इसके निष्पक्ष जांच की मांग कर रही हैं।

बसपा सुप्रीमो मायावती ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि विकास दुबे एनकाउंटर के बाद ब्राह्मण समाज खुद को भयभीत और असुरक्षित महसूस कर रहा है।

अपराधी की सजा पूरे समाज को न मिले—-


मायावती ने एक ट्वीट के जरिये कहा कि किसी गलत व्यक्ति के अपराध की सजा के तौर पर पूरे समाज को कटघरे में नही खड़ा करना चाहिये। विकास दुबे और उसके गुर्गे के जुर्म को लेकर जो समाज में भय और आतंक की जो चर्चा गर्म है, उसे सरकार को दूर करना चाहिये।

ब्राह्मण समाज असुरक्षित महसूस कर रहा—–


मायावती ने आगे कहा कि खास कर यूपी सरकार विकास दुबे कांड की आड़ में राजनीति नही बल्कि इस संबंध में जनविश्वास की बहाली हेतू मजबूत तथ्यों के आधार पर कार्यवाही करे। सरकार ऐसा कोई काम न करे, जिससे ब्राह्मण समाज असुरक्षित और भयभीत महसूस करे।

मायावती ने दी सरकार को नसीहत—–


मायावती ने सरकार पर निशाना साधा और कहा कि इस प्रकार यूपी में भाजपा आपराधिक तत्वों के विरुद्ध अभियान की आड़ में छांट कर दलित, पिछड़े और मुस्लिम समाज के लोग को निशाना बना रही है, इस पर राजनीति हो रही है। सरकार को इस मामले में पूरी तरीके से निष्पक्ष और ईमानदार होना चाहिये।

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

आरा मशीन से कटे 12 वर्षीय बालक के हाथ का सफल प्रत्यारोपण |

इन राशियों का बन रहा है संयोग, सिंह और तुला राशि को रखना होगा इन बातों का ध्यान |

सचिन पायलट पर कांग्रेस की बड़ी कार्रवाई |

सुरेंद्र कालिया ने जेल में बंद बाहुबली धनंजय सिंह पर लगाया हमले का आरोप |

पुलिस ने बोला था विकास दुबे एनकाउंटर मामले में झूठ |

Leave a comment

Your email address will not be published.