आज का राशिफल - इन राशियों का बन रहा है संयोग, सिंह और तुला राशि को रखना होगा इन बातों का ध्यान

आज का राशिफल – इन राशियों का बन रहा है संयोग, सिंह और तुला राशि को रखना होगा इन बातों का ध्यान

आज के राशिफल में 12 राशियों का भविष्यफल बताया जाता है। आज का राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार ,संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली

आज के राशिफल में 12 राशियों का भविष्यफल बताया जाता है। आज का राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार ,संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटित घटनाओं का भविष्यफल होता है। पंचांग के अनुसार आज नवमी तिथि है। आज चंद्रमा मेष राशि हैं और सूर्य मिथुन राशि में गोचर कर रहे हैं। राशिफल चंद्रग्रह की गणना के अनुसार है। जानिए आज का राशिफल –

 

मेष राशि –

 

स्वास्थय के प्रति सचेत रहे। आप मन लगाकर हर काम को करेंगे और दिल से खुश होकर हर रिश्ते को निभाएंगे जिससे आज का दिन बढ़िया रहेगा। काम के सिलसिले में बढ़िया नतीजे मिलेंगे। गृहस्थ जीवन खुशनुमा रहेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों को सुखद अनुभव होंगे। मन खिन्न रहेगा।

वृष राशि –

 

दूसरो के मामलो में हस्तक्षेप न करे। खर्चों में बढ़ोतरी होगी। मानसिक तनाव हल्का सा बढ़ सकता है लेकिन मजबूती से काम करेंगे जिससे सफलता अर्जित करेंगे। काम के सिलसिले में किए गए प्रयास सार्थक होंगे। गृहस्थ जीवन प्यार से भरपूर रहेगा। अपने जीवनसाथी के दिल की बात सुनेंगे। सेहत ठीक रहेगी। नौकरी परिवर्तन की दिशा में किसी सीमा तक सफलता मिल सकती है।

मिथुन राशि –

 

 

शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। धन में जबरदस्त बढ़ोतरी होगी। खर्चों में कमी आएगी। अपनी खुशी से अपनी सुविधा के लिए कुछ खर्च करेंगे और कोई नई चीज खरीद कर ला सकते हैं। गृहस्थ जीवन थोड़ा तनावपूर्ण रहेगा और प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे लोगों के लिए दिनमान बहुत अच्छा है। काम के सिलसिले में आप मजबूत रहेंगे। व्यावसायिक प्रयास फलीभूत होंगे।

कर्क राशि –

 

 

भाग्यवश सुखद समाचार मिलेगा। आप अपने काम पर पूरा ध्यान लगाएंगे जिससे पुराने पड़े कामों को भी समय से पूरा कर पाएंगे। इनकम में बढ़ोतरी होगी। हल्के खर्चे भी रहेंगे लेकिन फिर भी आप किसी भी तनाव को खुद पर हावी नहीं होने देंगे। आपका मनोबल बढ़ेगा। गृहस्थ जीवन सामान्य रहेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों को सुखद नतीजे मिलेंगे। पिता या धर्मगुरु का सहयोग मिलेगा।

सिंह राशि –

 

शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में चल रहा प्रयास सफल होगा। सेहत में उतार-चढ़ाव हो सकता है इसलिए थोड़ा ध्यान रखें। आप अपने काम को काफी इंजॉय करेंगे जिससे बहुत कम समय में अच्छा प्रदर्शन कर पाएंगे। गृहस्थ जीवन बिता रहे लोगों को कुछ निराशा हो सकती है। जीवन साथी बीमार हो सकता है। महिला अधिकारी का सहयोग मिलेगा।

कन्या राशि –

 

 

स्वास्थय एवं प्रतिष्ठा के प्रति सचेत रहे। आज कोई बड़ा काम हाथ में ना करे नहीं तो परेशानी उठानी पड़ सकती है। बेवजह की यात्रा और धन का खर्च दोनों आपको परेशान कर सकते हैं, सावधानी रखें।काम के सिलसिले में किसी पर भरोसा ना रखें और अपनी कमजोरी किसी को ना बताएं। भाग्य मजबूत रहेगा जिससे धन में बढ़ोतरी होगी। आपके कुछ काम अपने आप ही बन जाएंगे। गृहस्थ जीवन में थोड़ा तनाव रहेगा। कोई भी फैसला जल्दबाज़ी में न करे।

तुला राशि –

 

उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। आपकी सेहत अच्छी नहीं रहेगी फिर भी आप आज का दिन अच्छा रहेगा। गृहस्थ जीवन में रोमांस होगा। आप अपने जीवनसाथी का ध्यान रखेंगे। काम के सिलसिले में आज का दिनमान अच्छा रहेगा। रचनात्मक कार्यो में मन लगाए।

वृश्चिक राशि –

 

रोग या विरोधी तनाव का कारण बन सकता है। आपको अपने बढ़ते हुए खर्चों की चिंता करनी होगी क्योंकि यह आपके मानसिक तनाव को बढ़ाएंगे। गृहस्थ जीवन खुशनुमा रहेगा। रिश्ते में प्यार बना रहेगा। काम के सिलसिले में आज आपको उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है। विरोधियों से सावधान रहें। वाणी पर संयम रखे।

धनु राशि –

 

 

संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। आप अपने काम में तेजी महसूस करेंगे। इनकम में बढ़ोतरी होगी। काम के सिलसिले में किए गए प्रयास सफल रहेंगे। आपकी मेहनत आपके हक में फैसले लाएगी। गृहस्थ जीवन में कुछ दिक्कतें हो सकती हैं। मानसिक तौर पर मजबूत रहेंगे। धार्मिक विचार मन में आएंगे। दुसरो का सहयोग लेने में सफलता मिलेगी।

मकर राशि –

 

 

गृह कार्य में व्यस्त रहेंगे। आज आप अपने पारिवारिक जीवन का खुलकर आनंद लेंगे। घरवालों के साथ मिल बैठकर उनके मन की जानें। काम के सिलसिले में आज का दिन सामान्य रहेगा। इनकम ठीक-ठाक रहेगी। खर्चे हल्के-फुल्के हो सकते हैं। गृहस्थ जीवन सामान्य रहेगा। व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी।

कुंभ राशि –

 

 

 

पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। कुछ पुराने लोगों से मुलाकात होगी। घर गृहस्ती के कामों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे। घर में कुछ नई चीज खरीद कर लाएंगे। घर में खुशियां रहेंगी काम के सिलसिले में भी आपकी मेहनत मजबूती दिखाई देगी। आपके पास पैसे आएंगे। जिससे आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी। गृहस्थ जीवन सामान्य रहेगा। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा।

मीन राशि –

 

 

जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। इनकम में बढ़ोतरी होगी जिससे आप काफी खुश होंगे। धन की आवक होगी। आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी। सेहत में सुधार होगा। काम के सिलसिले में आप मन लगाकर मेहनत करेंगे। गृहस्थ जीवन में तनाव रहेगा। आर्थिक और सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

सारा अली खान के ड्राइवर को हुआ था कोरोना |

साइको किलर था विकास दुबे, उज्जैन से कानपुर आते समय खोला कई राज |

रॉ के पूर्व अफसर का दावा सुशांत ने आत्महत्या नहीं की है उसका मर्डर हुआ है |

फंदे से लटकता मिला भाजपा नेता का शव  |

मायावती ने खेला विकास दुबे एनकाउंटर पर ब्राह्मण कार्ड |