रॉ के पूर्व अफसर का दावा सुशांत ने आत्महत्या नहीं की है

रॉ के पूर्व अफसर का दावा सुशांत ने आत्महत्या नहीं की है उसका मर्डर हुआ है, बताया मारने वाला का नाम

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह की मौत को एक महीना होने को है और पुलिस अभी भी पूछ ताछ ही कर रही है, ये केस हर रोज कोई न कोई नया मोड़ ले ही ले रहा है। अब तक लगभग 45 लोगों से इस मामले में पूछताछ की जा चुकी है लेकिन केस अभी वहीं का वहीं पड़ा है।

सुशांत के मौत को उनके प्रशंसक और चाहने वाले आत्महत्या नहीं मान रहे हैं, उन्हें लगता है कि सुशांत का मर्डर किया गया है। अब इस केस में एक नया चौकाने वाला खुलासा हुआ है, जब एक रॉ के पूर्व अफसर ए.के.सूद का एक वीडियो सामने आ रहा है। इस वीडियो में जो दावे किये गए है, वो आपको एक बार फिर इस केस के बारें में सोचने पर मजबूर कर देंगे।

रॉ के पूर्व अफसर ने शेयर की वीडियो—–

रॉ के पूर्व अफसर ने एक वीडियो शेयर की ,ये करीबन 11 मिनट की है। जिसमे उन्होंने सुशांत के मौत को लेकर एक नया एंगल निकाला है।उन्होंने कहा कि सुशांत आत्महत्या नही किया है, बल्कि उसकी हत्या की गई है, इस हत्या में दाऊद इब्राहिम का हाथ है।

दाऊद के लोग सुशांत को फोन पर धमकी देते थे, जिससे वे तनाव में आ गया था, इसमें सिर्फ दाउद गैंग के लोग ही नही बल्कि सुशांत के बहुत करीबी लोग भी शामिल हैं।

एक दिन पहले कैसे बंद हुआ सीसीटीवी कैमरा

रॉ एजेंट का कहना है कि सुशांत के मौत के ठीक एक दिन पहले उसके घर का सीसीटीवी कैमरा को बंद करवा दिया गया था, जिससे पता लग जाता है कि ये एक सोची समझी साजिश है। वहीं उनका कहना है कि दाऊद के लोगों की धमकी के वजह से सुशांत 50 से अधिक बार सिम बदल चुके थे और घर मे न सो कर कार में ही सो जाते थे।

सूद ने सुशांत के नौकर, दोस्त संदीप और इंड्रस्टीज के खास लोगो पर सवाल उठाया है। सूद की वीडियो सुन कर आप हैरान रह जाएंगे। वीडियो वायरल के बाद पुलिस इस जांच में जुट गई कि क्या ये सही है?

यहाँ देखें वीडियो

 

 

ये भी पढ़े:

आरा मशीन से कटे 12 वर्षीय बालक के हाथ का सफल प्रत्यारोपण |

इन राशियों का बन रहा है संयोग, सिंह और तुला राशि को रखना होगा इन बातों का ध्यान |

सचिन पायलट पर कांग्रेस की बड़ी कार्रवाई |

सुरेंद्र कालिया ने जेल में बंद बाहुबली धनंजय सिंह पर लगाया हमले का आरोप |

पुलिस ने बोला था विकास दुबे एनकाउंटर मामले में झूठ |