नागिन ने बदले की आग में 26 को डसा, गाँव छोड़ भाग रहे लोग
/

नागिन ने बदले की आग में 26 को डसा, गाँव छोड़ भाग रहे लोग

नागिन अपना बदला जरूर लेती हैं। लेकिन नागिन के बदले की बातों को आज के दौर में ज्यादा महत्व नहीं दिया जाता है। उत्तर प्रदेश में कुछ ऐसा हुआ जो फिल्मी कहानी से प्रेरित लगता है लेकिन ये असलियत है। ये मामला बहराइच ज़िले का है जहां एक नागिन लोगों को एक-एक करके डस रही रही है और इससे अब तक 1 शख्स की मोत भी हो चुकी है।

क्यों डस रही है नागिन

दरअसल खबरें हैं कि नागपंचमी वाले दिनों एक नाग को मार दिया गया था, जिसके बाद नागिन के सिर पर खून सवार हो गया है और वो इस बदले की आग में 26 लोगों को डस चुकी है और एक व्यक्ति की अब तक मौत भी हो चुकी है। लोगों का कहना है ‌कि नागिन अपना बदला ले रही है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल बहराइच के बाबागंज इलाके में बारिश के कारण लबालब पानी भरा ऐसे में वहां कई ज़हरीले सांप हैं, जो जानवरों और इंसानों को डस रहे हैं। ऐसे ही नागपंचमी के दिन इबरार नाम के शख्स को एक नाग डसने को दौड़ा जिसके बाद किसी ने उसे मार दिया और इसके बाद नागिन का खून खौल उठा तब से नागिन लगातार लोगों को डस रही है।

नहीं पकड़ सकते नागिन

इस घटना के बाद लोगों ने सपेरों को बुलाया लेकिन उन्होंने भी नागिन को पकड़ने से मना कर दिया। उनका कहना है कि इस समय बारिश के कारण बहुत सारे सांप है इसलिए सभी को पकड़ना लगभग असंभव है। सपेरे शरीफा ने कहा,

‘यह बारिश का मौसम है और बड़ी संख्या में सांप हैं . हम उन सभी को नहीं पकड़ सकते है।’

गौरतलब है ये नागिन लगातार लोगों को अपना‌ निशाना बना रही है जिसके चलते लोगों ने अपने बच्चों को दूसरे इलाकों में भेज दिया है।

दहशत में हैं लोग

इस घटना के बाद नागिन ने अब तक इस इलाके के माया देवी, झल्ले, नेहा, संदीप, गुलाबी देवी, शीला देवी, धर्म प्रकाश, विपिन, चिरकू, भागीरथ की पत्नी, नगरिया, बैधे, पवन समेत 26 ग्रामीणों को अपने फन से डसा है और ये सिलसिला लगातार जारी है जिससे गांव के लोगों में एक दहशत सी भर गई है। इस नागिन का आतंक इतना बढ़ गया कि इसके डर की वजह से ग्रामीणों ने अपना गांव छोड़ने का निश्चय कर लिया है।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

UNSC में भारत का कड़ा रुख, कहा- दाऊद इब्राहीम, लश्कर और जैश पर कार्यवाई |

बॉलीवुड की अभिनेत्रियां अपने पति के सामने लगती हैं बुड्ढी, देखें तस्वीरें |

सोनू सूद निभाया अपना वादा, 1 लाख लोगों की नौकरी का किया इंतजाम |

भारत के बाद अमेरिकी राष्ट्रपति ने चला “ट्रम्प चाल” टिकटॉक होगा बैन |

सूरज पंचोली, सुशांत के बारे में बोलते हुए, कहा- ‘मैं आत्महत्या न कर लूं’ |