सूरज पंचोली हुए आग बबूला कहा- 'मैं आत्महत्या न कर लूं'
/

सूरज पंचोली, सुशांत के बारे में बोलते हुए, कहा- ‘मैं आत्महत्या न कर लूं’

दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में नाम जुड़ने पर सूरज पंचोली आग बबूला हो गए हैं। उन्होंने खबरों पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि-‘ वो सुशांत की मौत से एक दिन पहले उनके साथ पार्टी नहीं कर रहे थे। उन्हें केस में घसीटा और झूठा फंसाया जा रहा है, जिसकी वजह से उनका परिवार बेहद परेशान है।

बता दें कि- सूरज जिया खान के सुसाइड केस में भी आरोपी रह चुके हैं और उन्होंने कहा कि- वो ये नहीं जानते कि सुशांत ने सुसाइड किया या नहीं लेकिन ऐसे ही चलता रहा तो कुछ लोगों की वजह से वह जरूर सुसाइड करने को मजबूर हो जाएंगे।

मां को लगता है कि गलत कदम न उठा लूँ-सूरज पंचोली

एक न्यूज चैनल को दिए गए इंटरव्यू में सूरज ने कहा,

‘मैं पॉजिटिव रहने की कोशिश कर रहा हूं, मैं परिवार से अपनी परेशानी को लेकर चर्चा नहीं करता हूं, क्योंकि वह मेरी वजह से पहले से ही तनाव में हैं और हमेशा मेरे बारे में ही सोचते रहते हैं। यहां तक कि मेरी मां को लगता है कि मैं कोई गलत कदम ना उठा लूं। वह कई बार मुझसे बात करने की कोशिश करती हैं।”

सुशांत की मौत के बाद भी उन्होंने मुझसे कहा,

‘सूरज तुम्हारे दिमाग में जो कुछ भी हो, हमें बताओ, हमसे बात करो। चुप मत रहो।’

मुझे काम नहीं मिल रहा है: सूरज पंचोली

उन्होंने आगे कहा,

‘मैं इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने की कोशिश कर रहा हूं। मैं इतनी जल्दी हार नहीं मानूंगा, क्योंकि फिल्में मेरा सपना है, मेरा पैशन हैं। लोगों को लगता है मुझे बिना कुछ किए ही फिल्म मिल गई, लेकिन ऐसा नहीं है। मैंने अपनी पहली फिल्म पाने के लिए बहुत मेहनत की थी। जो लोग मेरे बारे में बात कर रहे हैं, उनके अंदर कुछ इंसानियत होनी चाहिए। ये बात सही नहीं है। वो मेरी जिंदगी बर्बाद कर रहे हैं। मुझे लोग फिल्मों में काम देने से बच रहे हैं।’

 

 

 

ये भी पढ़े:

टी-20 विश्व कप 2021 और 22 पर आईसीसी ने लिया फैसला |

नागिन ने बदले की आग में 26 को डसा, गाँव छोड़ भाग रहे लोग |

हिंदी जोक्स : विदाई के समय दूल्हे का मोबाइल बजा, दुल्हन ने थप्पड़ मारा |

केरल के विमान हादसे पर गृहमंत्री की प्रतिक्रिया, राहुल गाँधी ने जताया दुःख |

विमान हादसा: हादसे में मारे गये डीवी साठे को राष्ट्रपति पदक से किया गया था सम्मानित |