विकास दुबे का बड़ा बेटा आकाश दुबे अचानक आया सामने, दादी से मिलने पहुंचा लखनऊ

विकास दुबे का बड़ा बेटा आकाश दुबे अचानक आया सामने, दादी से मिलने पहुंचा लखनऊ, लेकिन हो गया ये कांड

कानपुर के मोस्ट वांटेड विकास की पुलिस एनकाउंटर में मारा गया। जिसके बाद उसका पोस्टमार्टम करा कर उसके बॉडी को कानपुर में स्थिति भैरव घाट पर शाम को अंतिम संस्कार कर उसके परिवार को लखनऊ भेज दिया गया। विकास का बड़ा बेटा आकाश देर रात लखनऊ अपनी दादी से मिलने पहुंचा, लेकिन मौके पर पुलिस पहुच कर उसे अपने साथ ले गई।

घर का सबसे बड़ा बेटा था विकास

विकास के 3 भाई और 3 बहन थे। जिसमे विकास सबसे बड़ा था। उसके बाद अविनाश जिसकी हत्या हो गयी है। तीसरा और सबसे छोटा लखनऊ में अपनी माँ के साथ रहता है। वहीं विकास के पापा कानपुर में ही रहते हैं।

विकास के एक भाई और दो बहन की हो चुकी है मौत —-

विकास की 3 बहन बिट्टन,किरण,रेखा है। बिट्टन का शादी शिवली में हुई , किरण का शादी उन्नाव और रेखा की रामपुर में हुई है। जिसमे किरन और रेखा की मौत हो चुकी है।

बात करें तो विकास ने अपने बचपन के दोस्त राजू खुल्लर श्रीवास्तव की बहन सोनू उर्फ़ ऋचा से शादी किया, जिससे उसके 2 बेटे हैं। पहले बेटा का नाम आकाश और दूसरे का शानू  है।

विकास का बड़ा बेटा पुलिस गिरफ्त में

बताया जा रहा कि विकास का बड़ा बेटा जो विदेश में डॉक्टर की पढ़ाई करता है, लेकिन पुलिस द्वारा इसकी पुष्टि नही की गई है। वहीं विकास का बड़ा बेटा आकाश शुक्रवार को देर रात लखनऊ पहुंचा दादी से मिलने, इस दौरान वो बहुत डरा था। वो मकान में दाखिल होता उससे पहले ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी और उसे अपने साथ ले कर चली गयी। बताया जा रहा कि पुलिस  उसे ले जाकर पूछताछ कर रही है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

हिस्ट्रीशीटर विकास का अजीब शौक “जिधर से निकलता लगवा देता था पत्थर” |

केजरीवाल ने एग्जाम को लेकर पीएम मोदी से लगाई गुहार |

HRD मंत्री रमेश पोखरियाल ‘निशंक’ ने कहा- छात्रों की सुरक्षा और करियर दोनों अहम |

अमिताभ बच्चन के बाद अब रेखा का सिक्यूरिटी गार्ड भी निकला कोरोना पॉजिटिव |

बड़ी खबर: अभिषेक भी पाए गये कोरोनावायरस से संक्रमित |