विकास दुबे के मामले में हुआ चौंकाने वाला खुलासा, अमर दुबे से जुड़ी है कहानी

अमर दुबे से हुई थी ख़ुशी की दूसरी शादी, पहली शादी मात्र 15 दिन ही चली

कानपुर: एक गैंगस्टर और उसके गुर्गों से जुड़ी कहानियों की तहर ही विकास दुबे और उसके सहयोगियों की कहानियां भी अजब-गजब हैं। कानपुर के गैंग्स्टर विकास दुबे और उसके गुर्गों से जुड़े अब आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं जो बिल्कुल ही हैरान करने वाले माने जा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला अमर दुबे से जुड़ा है जिसकी नई नवेली पत्नी की बड़ी और चौंकाने वाली खबरें सामने आ रही हैैं।

खुशी की आश्चर्यजनक कहानी

दरअसल, विकास दुबे के साथी अमर दुबे की 29 जून को ही शादी हुई थी और अमर दुबे की पत्नी ख़ुशी को लेकर एक चौंकाने वाली खबरें सामने आईं हैं। जिसके मुताबिक खुशी ने अमर दुबे से दूसरी शादी की थी। जब की पहली शादी के दौरान ससुराल वालों ने 15 दिन के अंदर ही खुशी से सारे रिश्ते तोड़ लिए थे और उसके परिवार को दहेज समेत सभी चीजें वापस कर दीं थीं। आश्चर्यजनक बात यह है कि ऐसी कोई भी बात खुशी के मां बाप ने पुलिस को नहीं बताई थी।

प्रेम संबंध से की शादी

आपको बता दे कि खुशी को लेकर बताया गया है कि वो 2019 में ही पहली शादी के कुछ दिन बाद घर वापस आ गई थी और फिर इसके बाद दोबारा अपने ससुराल गई ही नहीं। ससुराल से वापस आने के बाद खुशी गैंगस्टर विकास दुबे के सहयोगी अमर दुबे के संपर्क में आई और दोनों में प्रेम पनप गया फिर दोनों ने परिवार वालों को राजी कर 29 जून को शादी की थी। हालांकि खुशी के मां बाप ने इस शादी का पहले विरोध किया था।

सामने आ रही साजिशें

आपको बता दें कि खुशी की गिरफ्तारी को लेकर सोशल मीडिया से लेकर अलग-अलग जगह कैंपेन चले जिसमें यह साबित करने की कोशिश की गई कि उस मासूम की तो कोई गलती नहीं थी। लेकिन असल बात यह है कि इस पूरे मामले में खुशी के मां बाप ने भी पुलिसकर्मियों से सारी बातें छुपाई और असल बातें अब सामने आ रही हैं तो पुलिस की सतर्कता लोगों को पसंद आ रही है।

दोबारा होगी जांच

खुशी की शादी के दौरान के दो वीडियो वायरल हुए थे जिसमें विकास दुबे भी शामिल था। खुशी के बारे में जो चीजें पता चल रही है वह सुनकर पुलिस भी आश्चर्य में है और इसके चलते अब ये माना जा रहा है कि पुलिस विकास दुबे द्वारा बिक्री में किए गए कांड की दोबारा जांच करेगी। खुशी से जुड़ी सभी भूमिकाओं का दोबारा विश्लेषण किया जाएगा। बताते चलें कि विकास दुबे एनकाउंटर से ठीक है एक दिन पहले ही अमर दुबे को भी पुलिस ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया था।

 

 

 

ये भी पढ़े:

हाईकोर्ट के फैसले में सचिन पायलट गुट को मिली राहत, गहलोत खेमें को तगड़ा झटका |

राम मंदिर निर्माण के भूमिपूजन पर रोक की मांग, हाइकोर्ट में याचिका दायर |

देश में कोरोनावायरस से हुईं 30 हजार से ज्यादा मौतें, भारत की मदद को आगे आया इजराइल |

कैबिनेट मंत्री को कोरोना पॉजिटिव होते ही भोपाल में 24 जुलाई से पूर्ण लॉकडाउन |

क्राइम कंट्रोल न होने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नाराज, कानपुर के दो पुलिस अफसर नपे |