विकास दुबे पर अब पांच लाख का इनाम, थाने के सभी 68 पुलिस कर्मी लाइन हाजिर

विकास दुबे पर अब पांच लाख का इनाम, थाने के सभी 68 पुलिसकर्मी लाइन हाजिर

आठ पुलिस कर्मियों के हत्यारे हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे पर इनाम की राशि बढ़ती जा रही है। फरार हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे पर बुधवार को शासन ने पांच लाख का इनाम घोषित कर दिया। अब विकास दुबे का सुराग देने वाले व्यक्ति अथवा उसे पकड़ने वाली पुलिस टीम को पांच लाख का इनाम दिया जाएगा।

वहीं, मंगलवार रात चौबेपुर क्षेत्र में हुई मुठभेड़ में विकास के साथी श्यामू बाजपेयी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इसके अलावा देर रात एसएसपी दिनेश कुमार पी ने थाने के सभी 68 पुलिस कर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया।

कानपुर एनकाउंटर के बाद फरार हुए हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे पर एक लाख का इनाम शासन ने घोषित किया था। गिरफ्तारी के लिए पुलिस औऱ एसटीएफ समेत 40 टीमें लगाई गई थीं। पर फिर भी उसका सुराग नहीं लगा।

इसके बाद उसकी इनाम की राशि बढ़ाकर ढाई लाख कर दी गई। मंगलवार देर रात हरियाणा के फरीदाबाद स्थित एक होटल में विकास के छुपे होने की सूचना पर पुलिस ने छापेमारी की। पर वहां भी वह नहीं मिला। हालांकि होटल के सीसी टीवी कैमरे में उसकी फोटो पुलिस को मिली।

उसी के आधार पर मिली लोकेशन पर पुलिस और एसटीएफ की टीम ने बुधवार तड़के हमीरपुर के मौदहा में विकास दुबे के करीबी और दाहिने हाथ कहे जाने वाले अमर दुबे को मार गिराया। पर विकास दुबे पुलिस की पकड़ से अभी भी दूर है। पुलिस की टीमें लगातार उसकी गिरफ्तारी के लिए उत्तर प्रदेश समेत अन्य प्रदेशों में भी दबिश दे रही हैं।

विकास का सुराग न लगने पर शासन ने उस पर घोषित

इनाम राशि ढाई लाख से बढ़ाकर पांच लाख कर दी। वहीं, देर रात एसएसपी कानपुर दिनेश कुमार पी ने चौबेपुर थाने के सभी 68 पुलिस कर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया। उनके स्थान पर थाने पर पूरा नया स्टॉफ रखा गया है।

मुठभेड़ में 25 हजार का इनामियां साथी भी गिरफ्तार

उधर, चौबेपुर क्षेत्र में चेकिंग के दौरान मंगलवार रात विकास के साथी श्यामू बाजपेयी को रोकने की कोशिश की। पर रुकने के बजाए उसने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्यवाई में पुलिस टीम ने भी फायरिंग की। जिसमें गोली लगने से श्याम बाजपेयी घायल हो गया। पुलिस ने श्यामू को अस्पताल में भर्ती कराया है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

ई-कॉमर्स कंपनियों के लिए सरकार बनाएगी ये नियम |

सुशांत सिंह राजपूत के बाद अब टीवी अभिनेता सुशील गौड़ा ने की आत्महत्या |

मजदूर की बेटी बनी आईएस, लोगों ने चंदा जुटा कर भेजा था इंटरव्यू देने |

क्रिकेटर के साथ अफेयर कर बिना शादी के ही प्रेग्नेंट हो गयी थी ये बॉलीवुड अभिनेत्री |