नीना गुप्ता क्रिकेटर संग अफेयर कर हो गयी थी प्रेग्नेंट

क्रिकेटर के साथ अफेयर कर बिना शादी के ही प्रेग्नेंट हो गयी थी ये बॉलीवुड अभिनेत्री, अकेले किया बेटी का पालन-पोषण

सीरियल 'खानदान' से छोटे पर्दे पर अपना सफर शुरू करने वाली एक्ट्रेस नीना गुप्ता आज इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं। नीना गुप्ता हिंदी सिनेमा जगत की एक सफल अभिनेत्री, टीवी कलाकार और फिल्म निर्देशक और निर्माता है।

सीरियल ‘खानदान’ से छोटे पर्दे पर अपना सफर शुरू करने वाली एक्ट्रेस नीना गुप्ता आज इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं। नीना गुप्ता हिंदी सिनेमा जगत की एक सफल अभिनेत्री, टीवी कलाकार और फिल्म निर्देशक और निर्माता है। नीना गुप्ता ने टीवी और बॉलीवुड में सालों से काम करके अच्छी पहचान बनाई है, लेकिन उनकी खुद की निजी जिंदगी आसान नहीं रही। वह एक क्रिकेटर के प्यार में पड़ गई थीं. ये अफेयर आगे चलकर उनकी पहचान के साथ जुड़ गया। आइए आपको बताते हैं नीना गुप्ता की कहानी.

 

 

एक्ट्रेस नीना गुप्ता को वेस्ट इंडीज के क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स से प्यार हो गया था। दोनों का प्यार के चर्चे खूब थे। कुछ दिनों बाद नीना प्रेग्नेंट हो गईं लेकिन नीना ने रिचर्ड्स से कभी शादी नहीं की। जिससे उन्हें एक बेटी भी है, जिसका नाम है मसाबा गुप्ता। वर्तमान में मसाबा गुप्ता जानी-मानी फैशन डिजायनर है। मुंबई में एक पार्टी के दौरान नीना गुप्ता व क्रिकेट खिलाडी विवियन रिचर्ड्स मिले थे, जहां दोनों मेहमान बनकर गए थे। उसी समय उन दोनों को परवान चढ़ गया था।

 

आपको बताते चले कि विवियन रिचर्ड्स रिचर्ड्स पहले से ही शादीशुदा थे और उनके दो बच्चे भी थे. सूत्रों के अनुसार विवियन अपनी पत्नी से अलग रह रहे थे। यह बात जानते हुए भी नीना और विवियन का अफेयर चला।

 

 

फिलहाल नीना और विवियन की कभी शादी नहीं हो सकी। शुरुआत में नीना के परिवार और दोस्त उनके रिश्ते और बच्चे को जन्म देने के फैसले के खिलाफ थे। उनके पिता जी उनका साथ दिया था। उन्होंने साल 1989 में एक बेटी को जन्म दिया जिसका नाम मसाबा रखा गया। नीना ने अकेले ही मसाबा की परवरिश की मसाबा। आज जानी पहचानी फैशन डिजाइनर हैं।

 

हालांकि नीना गुप्ता को पछतावा है कि उन्होंने गलत समय पर निर्णय लिया था। जिसका उन्हें पछतावा है। साल 2008 में नीना गुप्ता  जिंदगी में एक और खुशी का पल आया और दिल्ली के चार्टर्ड अकाउंटेंट विवेक मेहरा से शादी कर ली।

आज नीना और विवेक खुशी-खुशी जिंदगी बिता रहे हैं। नीना ने बताया है कि उन्होंने अपनी बेटी को सब कुछ बताया है। मसाबा ने मेरी भावनाओ को समझा। वो विवियन से मिलने अक्सर लंदन जाया करती है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

विकास दुबे की पत्नी ऋचा अभी भी है समाजवादी पार्टी की सक्रिय सदस्य |

रोज सिर्फ 4 घंटे अमेजॉन में काम कर आप कमा सकते हैं महीने में 50 से 60 हजार |

विकास दुबे पर अब पांच लाख का इनाम |

फ़िल्मी सितारों को है काफी अजीबोगरीब आदत |