विकास दुबे का ऑडियो वायरल, फोन पर ही दे डाली थी धमकी, कहा...

विकास दुबे का ऑडियो वायरल, फोन पर ही दे डाली थी धमकी, कहा- इतने खून करूंगा कि……

कुख्यात अपराधी विकास दुबे किस कदर खतरनाक था हाल ही में एक वायरल ऑडियो से पता चलता है...

कानपुर– कुख्यात अपराधी विकास दुबे किस कदर खतरनाक था हाल ही में एक वायरल ऑडियो से पता चलता है। इस वायरल ऑडियो में विकास दुबे चौबेपुर थाने के सिपाही से बात करते हुए सीओ देवेंद्र मिश्रा को सबक सिखाने की धमकी दे रहा है। विकास अपने खिलाफ मुकदमा लिखे जाने से बौखला गया था। माना जा रहा है कि राहुल तिवारी के मामले में केस दर्ज करने के बाद का यह ऑडियो है।

विकास दुबे बकता रहा गालियां सिपाही जी जी करता रहा

विकास दुबे, सिपाही राजीव चौधरी को धमकी दे रहा था, दूसरी तरफ सिपाही उससे जी—जी करके बात कर रहा था। सीओ पर भड़के विकास ने कहा अब सीओ विकास दुबे का शिकार होगा। उसने कहा कि अब उसको चाहे जिंदगी भर जेल काटनी पड़े वो मंजूर है। तुमको बता रहा हूं कि अगर कुछ होने की बात भी हुई तो इतना बड़ा कांड करूंगा सब याद रखेंगे। इस कांड के बाद उसको पता चलेगा कि विकास दुबे से पाला पड़ा है। विकास दुबे ने सिपाही के साथ बातचीत में कहा कि पूरी जीप न मरी तो बताना, इतने खून करूंगा कि लोग याद रखेंगे।

इस ऑडियो से एक बात साफ है कि पुलिस ने अगर विकास के फोन को गंभीरता से लिया होता तो ये वारदात टाली जा सकती थी। आठ पुलिसवालों की जान बच सकती थी।

ये था पूरा मामला

गौरतलब है कि 3 जुलाई की रात को पुलिस की टीम विकास दुब के घर दबिश देने गई थी लेकिन इस बात की जानकारी चौबेपुर थाने से लीक कर दी गई. विकास को जब इस कार्रवाई की जानकारी हुई तो उसने अपनी शूटरों समेत गैंग के अन्य साथियों को चौकन्ना कर दिया और सभी को तैयार रहने को कहा। वहीं, जब बिकरु गांव पुलिस की टीम पहुंची तो पुलिसवालों पर चौतरफा गोलियों की बौछार कर दी जिसके चलते आठ पुलिसवालों की दर्दनाक मौत हो गई।

इसके बाद 9 जुलाई विकास दुबे को को उज्जैन में गिरफ्तार किया गया। जिसके बाद से 10 जुलाई को उज्जैन से कानपुर लाते समय नाटकीय ढंग से विकास दुबे ने भागने की कोशिश की और मुठभेड़ में मारा गया।

 

 

 

ये भी पढ़े:

हिंदी जोक्स : पति प्रवचन सुनकर आया और पत्नी को गोंद में उठा लिया |

सुशांत सिंह राजपूत परिवार से मिलने को थे बेहद उतावले, बहन ने शेयर किया व्हाट्सएप चैट |

संजीत यादव हत्याकांड और अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम’ का क्या है कनेक्शन, जाने |

मौसम विभाग की चेतावनी दिल्ली, उत्तर प्रदेश समेत इन राज्यों में होगी मूसलाधार बारिश, रहे सचेत |

आज चन्द्रमा होगा तुला राशि में, इन राशि के जातकों की हर समस्या होगी दूर |