तुला राशि में चन्द्रमा होने से इन राशियों को होगा फायदा, जाने
/

28 जुलाई 2020 : आज चन्द्रमा होगा तुला राशि में, इन राशि के जातकों की हर समस्या होगी दूर

आज चन्द्रमा तुला राशि के बाद वृश्चिक राशि में प्रवेश करेगा। आज का राशिफल चंद्रग्रह की गणना पर आधारित है। आज तीन राशियों को धन लाभ होगा

आज चन्द्रमा तुला राशि के बाद वृश्चिक राशि में प्रवेश करेगा। आज का राशिफल चंद्रग्रह की गणना पर आधारित है। आज तीन राशियों को धन लाभ होगा ,राशिफल में सभी 12 राशियों का भविष्यफल बताया गया है। राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली घटनाओ के बारे में भविष्य फल बताया गया है। जानिए आज का भविष्यफल –

मेष राशि –

स्वास्थय के प्रति सचेत रहे। अपने काम में तेजी दिखाएंगे। मन से मजबूत होंगे जिससे काम में सफलता मिलेगी। दुसरो से सहयोग मिलेगा। लोगों से संपर्क स्थापित होगा। काम के सिलसिले में दिनमान अच्छा है। गृहस्थ जीवन भी खुशनुमा रहेगा। प्रेमी जीवन में उतार-चढ़ाव रहेगा। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा।

वृष राशि –

पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। सेहत बहुत बढ़िया रहेगी जिससे कामों में सफलता मिलती जाएगी। इनकम मजबूत होगी। धन की आवक होगी। विरोधियों का थोड़ा ध्यान रखें। जीवन साथी का सहयोग मिलेगा। गृहस्थ जीवन खुशनुमा रहेगा। यात्रा देशाटन से बचे।

मिथुन राशि –

रूपए -पैसे के लेनदेन में सावधानी बरते। अपनी कुछ इच्छाओं को पूरा करने का प्लान बनाएंगे। प्यार के मामले में आज का दिन अच्छा रहेगा। धन हानि की आशंका है। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन सामान्य रहेगा। काम के सिलसिले में दिनमान मजबूत है। स्वास्थय के प्रति लापरवाही कष्टदायी रहेगी।

कर्क राशि –

शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। परिवार वालों के प्रति खासतौर से प्यार नजर आएगा। सेहत अच्छी रहेगी लेकिन खानपान पर ध्यान रखें। सामाजिक कार्यो में रूचि बढ़ेगी। काम के सिलसिले में दिनमान अच्छा है। भाग्य से ज्यादा मेहनत पर भरोसा रखना अच्छा होगा। शादीशुदा जीवन सामान्य रहेगा। यात्रा करे तो सचेत होकर।

सिंह राशि –

शासन सत्ता से सहयोग लेने में सफल रहेंगे। काम पर पूरा ध्यान देंगे। काफी बिजी रहेंगे। पारिवारिक जीवन में अजीब सी शांति रहेगी। किसी की सेहत कमजोर रहेगी। ध्यान देना जरूरी होगा। धन ,यश ,कीर्ति में वृद्धि होगी। गृहस्थ जीवन सामान्य रहेगा। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा।

कन्या राशि –

जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। काम पर पूरा ध्यान देंगे। काफी बिजी रहेंगे। पारिवारिक जीवन में अजीब सी शांति रहेगी। किसी की सेहत कमजोर रहेगी। ध्यान देना जरूरी होगा। रिश्तो में मधुरता आएगी। गृहस्थ जीवन सामान्य रहेगा। व्यावसायिक प्रयास फलीभूत होंगे। किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा।

तुला राशि –

आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। कामों में सफलता मिलेगी। भाग्य अचानक से आपके हित में काम करेगा जिससे आपको उम्मीद से ज्यादा फायदा मिल सकता है। जीवन साथी का सहयोग मिलेगा। काम के सिलसिले में दिनमान सामान्य है। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन खुशनुमा रहेगा। आपका स्वास्थय अच्छा रहेगा।

वृश्चिक राशि –

 

पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। सेहत अच्छी रहेगी लेकिन खर्चों में बढ़ोतरी तेजी से होगी। आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। गृहस्थ जीवन बिताने के लोग दिन को एंजॉय करेंगे। आप अपने खर्चों को नियंत्रण में रखेंगे तो सब अच्छा होगा। बैंक लोन भी चुका पाएंगे। काम के सिलसिले में दिनमान सामान्य है। रचनात्मक कार्यो में सफलता मिलेगी।

धनु राशि –

व्यर्थ की परेशानी और कुछ मूल्यवान वस्तु खोने की आशंका है। इनकम बढ़ेगी। कामों में सफलता मिलेगी। नया मकान खरीदने का प्लान मन में कर सकते है। शादीशुदा जीवन सामान्य रहेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए आज का दिन बढ़िया है। पारिवारिक और सामाजिक सम्बन्धो में मधुरता आएगी। सेहत में उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा। काम में दिन में सामान्य है, मेहनत करें।

मकर राशि –

व्यावसायिक योजना फलीभूत होगी। अपने काम पर पूरा ध्यान रखेंगे जिससे कोई कमी ना आए और इसके आपको अच्छा नतीजे देखने को मिलेंगे। खर्चों में बढ़ोतरी हो सकती है। सेहत में उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा। उपहार या सम्मान का योग है। गृहस्थ जीवन तनाव की भेंट चढ़ सकता है, इसलिए सावधानी रखें और किसी से भी गलत बात ना करें। षडयंत्र से बचे। आर्थिक मामलो में सचेत रहे।

कुम्भ राशि –

बुद्धि कौशल से किया गया कार्य संपन्न होगा। मेहनत से फल मिलेगा। संघर्ष करने से भाग्य चमकेगा। काम के सिलसिले में देखा जाए तो दिनमान अच्छा रहेगा। आपको धन की आवक होगी। महिला अधिकारी से सहयोग लेने में सफलता मिलेगी। सेहत में उतार-चढ़ाव रहेगा। शादीशुदा जीवन सामान्य रहेगा। शासन सत्ता का सहयोग रहेगा।

मीन राशि –

आर्थिक मामलो में सफलता मिलेगी। खर्चों में तेजी आएगी और इनकम सामान्य रहेगी, इसलिए आपको थोड़ा ध्यान देना होगा। स्वास्थय के मामले में दिनमान अच्छा है। काम के सिलसिले में आपको अच्छे नतीजे मिलेंगे। व्यावसायिक प्रयास फलीभूत होंगे। गृहस्थ जीवन में तनाव हो सकता है, लेकिन आपसी समझदारी से उसे दूर कर पाएंगे, कोई आपके रिश्ते का विरोध कर सकता है। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी।

 

 

 

ये भी पढ़े:

देश में बीते दिन आए कोरोनावायरस के 47 हजार से ज्यादा केस |

राफेल विमानों के पहले बैच को लेकर आ रहे ये भारतीय जांबाज |

विकास दुबे का ऑडियो वायरल, फोन पर ही दे डाली थी धमकी |

गोरखपुर के इन 4 थाना क्षेत्रो में आज से लॉकडाउन |

विकास दुबे के 54 ठेको का रजिस्ट्रेशन होगा रद्द, अफसरों पर भी होगी कार्रवाई |