विकास दुबे के आतंक का खात्मा, अंतिम संस्कार में पत्नी ने किया धमकी भरा ऐलान

अंतिम संस्कार के समय भड़की विकास दुबे की पत्नी ऋचा उर्फ़ सोनू, कहा- किसी को नहीं छोडूंगी, जरूरत पड़ी तो हथियार भी उठाउंगी

विकास दुबे के भारी पुलिस फोर्स के बीच किए गए अंतिम संस्कार में विकास की पत्नी ने धमकी देकर बदला लेने की बात कही है।

कानपुर: कानपुर के बिकरू कांड का मुख्य अपराधी विकास दुबे अब अपने आखिरी अंजाम तक पहुंच चुका है। सड़क हादसे के बाद भागने पर एनकाउंटर में मारा गया विकास दुबे का अंतिम संस्कार भी कर दिया गया है। कानपुर के ही भैरव घाट में उसे पंचतत्व में विलीन कर दिया गया है। उसका अंतिम संस्कार पूरे रिति रविवार से हुआ लेकिन बड़ी बात ये है कि इस दौरान विकास दुबे की पत्नी ऋचा दुबे भड़क गईं।

मीडिया पर भड़कीं ऋचा

दरअसल, कानपुर में विकास दुबे का पोस्टमॉर्टम होने के बाद शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया। इस मौके पर भैरव घाट पर उसकी पत्नी रिचा दुबे, छोटा बेटा और बहनोई दिनेश तिवारी मौजूद थे।इस दौरान जब मीडिया ने उनसे सवाल पूछने की कोशिश की तो वो भड़क गईं और अपशब्दों का प्रयोग करते हुए धमकियां देने लगीं।

बंदूक उठाने की धमकी

आपको बता दें कि जैसे ही मीडियाकर्मियों ने सवाल पूछे विकास दुबे की पत्नी का भड़क गईं। उन्होंने इस दौरान धमकी भी दी। ऋचा ने गुस्से के अंदाज में कहा,

‘भाग जाओ, जिसने जैसा सलूक किया है, उसको वैसा ही सबक सिखाऊंगी और जरूरत पड़ी तो बंदूक भी उठाऊंगी।’

आतंक का अंत

आपको बता दें कि कानपुर शूटआउट के मुख्य आरोपी और दुर्दांत अपराधी विकास दुबे का शुक्रवार सुबह कानपुर से 17 किमी पहले ही एनकाउंटर कर दिया गया था। विकास के सीने में तीन, जबकि एक गोली कमर में लगीं।

पोस्टमॉर्टम पूरा होने के बाद विकास का शव उसके बहनोई दिनेश तिवारी को सौंपा गया था और फिर कानपुर के ही भैरव घाट में विकास दुबे का अंतिम संस्कार कर दिया गया है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

पिछले 24 घंटों में आए कोरोनावायरस के सबसे ज्यादा मरीज |

बॉलीवुड की इस फिल्म को 100 से अधिक बार देखा था विकास दुबे |

विकास दुबे के मारे जाने से पहले ही हो गया था लोगों को शक |

कानपुर एनकाउंटर में क्या सही क्या गलत, तह तक पहुंचा रहे ये 6 तथ्य |

विकास दुबे पर बनने वाली फिल्म से जुड़ा मनोज बाजपेई का नाम |