विकास दुबे पर बनने वाली फिल्म से जुड़ा मनोज बाजपेई का नाम, तो अभिनेता ने कही ये बात

यूपी के कानपुर गैंगेस्टर विकास दुबे को शुक्रवार को पुलिस ने मार गिराया। विकास दुबे अपने गाँव बीकरु मे घटना को अंजाम देने के बाद वहां से फरार था, जिसके बाद यूपी के 10000 पुलिस और STF उसकी तलाश में थे। 6 दिन के बाद पुलिस ने उसे उज्जैन से उसके समर्पण के बाद गिरफ्तार किया और अगले सुबह कानपुर लाते समय उसे पुलिस मुठभेड़ में मार गिराया।

विकास के एनकाउंटर पर बॉलीवुड में रोष


विकास दुबे के एनकाउंटर को सभी लोग फेक ही मान रहे हैं, ऐसे में कई लोगों ने इस पर अपना आक्रोस दिखाया है। लोगों का कहना है कि अगर उसे ऐसे ही मारना था तो कम से कम उससे उसके आकाओं के नाम उगलवा लेना चाहिए था।

एनकाउंटर के बाद विकास मीडिया में काफी चर्चित हो गया, जिसमे मीडिया में आई एक खबर में कहा गया कि बॉलीवुड में विकास दुबे पर एक जल्द ही फ़िल्म बनेगा, और इस बात को भी सोशल मीडिया पर शेयर किया गया कि इस पर बने वाले फ़िल्म में अभिनेता मनोज बाजपेई मुख्य भूमिका में विकास दुबे का रोल अदा करेंगे।

मनोज बाजपेई का रिएक्शन—-

सोशल मीडिया पर जब मनोज बाजपेई का नाम विकास दुबे से जोड़ा जा रहा था, तो उन्होंने प्रतिक्रिया देते हुये कहा कि ये खबर बिल्कुल गलत है। मनोज ने अपने ट्वीट में इस वायरल होते हुए खबर पर कहा कि ये गलत अफवाह फैलाया जा रहा है।

यहाँ देखें अभिनेता का वो ट्ववीट


वहीं बात विकास दुबे की करें तो उसने आठ पुलिसकर्मियों को मारा है, जिसके बाद से वो फरार था। 6 दिन बाद गुरुवार को उज्जैन महाकाल मंदिर से उसे गिरफ्तार किया गया और यूपी के एसटीफ को सौप दी गयी। वहीं यूपी के एडीजी ने मीडिया को बताया कि विकास को कानपुर लाया जा रहा था, जिस गाड़ी में बैठा था वो अनियंत्रित हो कर पलट गई, जिसके बाद सुरक्षाकर्मि का पिस्टल ले कर भागने लगा और हमला किया, जिसमें जवाबी करवाए में वो घायल भी हुआ। उसको अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दी।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

यूपी में लॉकडाउन के दौरान बिल्कुल न करें ये गलतियां |

पुलिसकर्मी ने सुनाई अंदर की बात, बताया क्यों करना पड़ा विकास दुबे का एनकाउंटर  |

इन राशियों पर होगा आज शनिदेव का प्रकोप |

अंतिम संस्कार के समय भड़की विकास दुबे की पत्नी ऋचा |

बिकरू में अकेले रहता था विकास दुबे |

Leave a comment

Your email address will not be published.