बिहार डीजीपी की फिसली जुबान, रिया पर कर दी अमर्यादित टिप्पड़ी
/

सुशांत मामले पर फिसली डीजीपी की जुबान, रिया पर कर दी अमर्यादित टिप्पड़ी

सुशांत केस में सीबीआई जांच कराने के सुप्रीम कोर्ट ने फैसले पर बिहार के डीजीपी गुप्तेशवर पांडेय ने खुशी जाहिर करते हुए इसे 130 करोड़ देशवासियों की जीत बताया है।

पटना- सुशांत केस में सीबीआई जांच कराने के सुप्रीम कोर्ट ने फैसले पर बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने खुशी जाहिर करते हुए इसे 130 करोड़ देशवासियों की जीत बताया है। उन्होंने कहा कि अब लोगों को उम्मीद जगी है कि सुशांत सिंह राजपूत केस में निश्चित रूप से न्याय होगा। इस दौरान रिया चक्रवर्ती को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में डीजीपी थोड़ा अमर्यादित हो गए और कह दिया कि रिया चक्रवर्ती की इतनी औकात नहीं कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कोई कमेंट करें।

हालांकि अब बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने इस मामले में क्षमा मांग ली है। एक न्यूज चैनल से बातचीत में उन्होंने कहा कि अगर उनकी बात से कोई तकलीफ है तो वे क्षमा मांगते हैं।

एक परिवार की लड़ाई नहीं है, यह हिंदुस्तान की जनता की लड़ाई है

गुप्तेश्वर पांडे से जब अभिनेत्री द्वारा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर की गई टिप्पणियों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ‘बिहार के मुख्यमंत्री पर टिप्पणी करने की औकात रिया चक्रवर्ती की नहीं है।’ वहीं मुंबई पुलिस के आरोपों का जिक्र करते हुए डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि हम लोगों पर आरोप लगाए जा रहे थे कि आपने क्यों केस किया। हमको जांच नहीं करने दिया जा रहा था।

हमने आईपीएस अफसर को भेजा तो उसे कैदी की तरह रात में क्वारनटीन कर लिया गया। इससे लगा कि कोई न कोई गड़बड़ है। डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि नतीजा आएगा और निश्चित आएगा, क्योंकि यह केवल एक परिवार की लड़ाई नहीं है, यह हिंदुस्तान की जनता की लड़ाई है।

अब होगा दूध का दूध पानी का पानी

संजय राउत के बयान पर डीजीपी ने कहा कि किसी राजनीतिक व्यक्ति पर आरोप लगाना उचित नहीं है। पूरे देश को पता चल गया कि बिहार पुलिस कोई गलत नहीं कर रही थी। फैसला आने के बाद डीजीपी ने कहा इस मामले में अब दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा। वहीं सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील विकास सिंह ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर कहा कि आज सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के लिए बड़ी जीत है।

सुप्रीम कोर्ट ने आज बड़े स्पष्ट शब्दों में कह दिया है कि मुंबई पुलिस ने जो जांच की थी उसका दायरा बहुत सीमित था। आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत की 14 जून को मौत हो गई थी। उनका शव उनके घर में लटकता मिला था।

 

 

 

ये भी पढ़े:

कार्तिक आर्यन और सारा अली ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे को किया अनफॉलो, जाने वजह |

शादी के कुछ साल बाद ही राज कुंद्रा से तालाक चाहती हैं शिल्पा, माँ को फोन कर कहा |

मुस्लिम महिलाओं को राम भक्ति पड़ी महंगी, धर्म के ठेकेदारों ने दी ये सजा |

जल्द गिरफ्तार हो सकती हैं रिया चक्रवर्ती, जानिए सुशांत केस में अब आगे क्या होगा? |

कल मुंबई पहुंचेगी CBI, रिया समेत इन लोगों पर लटक सकती है गिरफ्तारी की तलवार |