कार्तिक और सारा ने एक दूसरे को किया अनफॉलो
/

कार्तिक आर्यन और सारा अली ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे को किया अनफॉलो, जाने वजह

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और सारा अली खान हाल ही में इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आज कल’ में नजर आए थे। खबर आ रही है कि दोनों ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है।

मुम्बई- बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और सारा अली खान हाल ही में इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आज कल’ में नजर आए थे। खबर आ रही है कि दोनों ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है। रूमर्स है कि सिर्फ इतना ही नहीं, दोनों ने एक-दूसरे के साथ की पुरानी पोस्ट भी एडिट करनी शुरू कर दी है।

इंटरनेट में इसे लेकर काफी चर्चा हो रही है। अब लोग कयास लगाने के लगे हैं कि सारा और कार्तिक के बीच कोई बात हो गई है जिसके बाद उनके रिश्ते में दरार आ गई है। हालांकि दोनों के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक दूसरे की तस्वीरें अभी भी मौजूद हैं।

‘लव आज कल’ की शूटिंग के दौरान आये थे करीब

फिल्म ‘लव आज कल’ की शूटिंग की शुरुआत में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के एक-दूसरे को डेट करने की खबरें आना शुरू हुई थीं। इसके बाद दोनों के फैंस इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्साहित हो गए थे। लेकिन फिल्म की रिलीज से ठीक पहले दोनों अलग होने की खबरें आई थीं। हालांकि, दोनों अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं। फिर भी, सारा और कार्तिक के फैंस उनकी केमिस्ट्री को लेकर अंदाजा लगाते रहते हैं।

ये हैं कार्तिक और सारा के आने वाली फिल्में

वहीं सारा जल्द ही वरुण धवन के साथ फिल्म कूली नंबर 1 में नजर आएंगी। फिल्म के सेट से सारा और वरुण की फोटोज भी खूब वायरल हुई थी। हालांकि कोरोना वायरस के कारण फिल्म रिलीज पर ब्रेक लग गया था पर अब जल्द ही इसके रिलीज की अनाउंसमेंट की जा सकती है। इसके अलावा सारा अतरंगी रे फिल्म में काम कर रही हैं।

वहीं कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्मों में भूल भूलैया 2, दोस्ताना 2 है। भूल भूलैया 2 से कार्तिक का लुक भी जारी हो चुका है। इस फिल्म को लेकर काफी उत्साह बना हुआ था।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

अप्रैल से अब तक 1.89 करोड़ नौकरियां लील गया कोरोना |

सुशांत मामले पर फिसली डीजीपी की जुबान, रिया पर कर दी अमर्यादित टिप्पड़ी |

RJ के इस सवाल पर भड़के अर्जुन कपूर, जड़ दिया जोरदार तमाचा, जानें क्या था सवाल |

शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का शुरू हुआ बहिष्कार, DISLIKE की आई बौछार |

सुशांत के परिवार को जैसे पता चला CBI करेगी अब आगे की जांच |