शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' का शुरू हुआ बहिष्कार
/

शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का शुरू हुआ बहिष्कार, DISLIKE की आई बौछार

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की आने वाली फिल्म 'पठान' बड़े पर्दे पर रिलीज होने के पहले ही चर्चा में आ गयी है।

मुम्बई- बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘पठान’ बड़े पर्दे पर रिलीज होने के पहले ही चर्चा में आ गयी है। कई सारे लोगों ने सोशल मीडिया पर ‘पठान’ के ट्रेलर का बहिष्कार करने की मांग की है। किंग खान की फिल्म पठान का असली ट्रेलर अभी तक रिलीज नहीं हुआ है। वहीं यूट्यूब पर एक फेक वीडियो को पठान का ट्रेलर बताकर डिसलाइक किया जा रहा है।

शाहरुख की कई पुरानी फिल्मों की क्लिपिंग निकाल बनाया वीडियो

यूट्यूब पर पठान मूवी का असली ट्रेलर न होकर अभिनेता की पिछली कई फ़िल्मों की क्लिपिंग्स को मिलाकर बनाई गयी एक वीडियो है। यूट्यूब पर वायरल इस ट्रेलर वीडियो की हकीकत जानने के लिए ने शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट से संपर्क किया, और उन्होंने इस तरह के किसी ट्रेलर लांच से इंकार कर दिया।

इसलिए भी लोग हैं शाहरुख से गुस्सा

सोशल मीडिया पर मूवी पठान के बहिष्कार के मांग का तार दरअसल बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत से जुड़ा है। राजपूत के मौत के बाद से ही बॉलीवुड में फैले कथित ‘नेपोटिज़्म’ या भाई-भतीजावाद को लेकर सोशल मीडिया और मीडिया, दोनों पर, बहुत गहमा गहमी का माहौल है। वहीं शाहरुख खान इसलिए भी लोगों के गुस्से का शिकार हो रहे हैं क्योंकि आइफा अवॉर्ड्स के दौरान किंग खान ने शाहिद कपूर के साथ मिलकर सुशांत का मजाक उड़ाया था। शाहरुख और शाहिद ने स्टेज पर सुशांत सिंह राजपूत के नाम का मजाक उड़ाया था और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था।

2018 में रिलीज हुई थी आखिरी फिल्म जीरो

सुपरस्टार शाहरुख खान आखिरी बार साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म जीरो में काम करते नजर आए थे। उनके दोस्त करण जौहर ने कहा कि शाहरुख खुद को थोड़ा वक्त देना चाहते हैं। हालांकि अब ऐसा लगता है कि शाहरुख एक बार फिर से वापसी कर सकते हैं। यश राज फिल्म्स अपनी 50वीं एनिवर्सरी पर फिल्म पठान लॉन्च कर सकता है। कहा जा रहा है कि इसमें शाहरुख खान लीड रोल प्ले करते नजर आएंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान ये फिल्म साइन कर चुके हैं और अगले महीने इसकी आधिकारिक घोषणा भी कर दी जाएगी। आनंद एल राय के निर्देशन में बनी जीरो शाहरुख खान की पिछली फिल्म थी।

 

 

 

ये भी पढ़े:

कार्तिक आर्यन और सारा अली ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे को किया अनफॉलो, जाने वजह |

शादी के कुछ साल बाद ही राज कुंद्रा से तालाक चाहती हैं शिल्पा, माँ को फोन कर कहा |

मुस्लिम महिलाओं को राम भक्ति पड़ी महंगी, धर्म के ठेकेदारों ने दी ये सजा |

जल्द गिरफ्तार हो सकती हैं रिया चक्रवर्ती, जानिए सुशांत केस में अब आगे क्या होगा? |

कल मुंबई पहुंचेगी CBI, रिया समेत इन लोगों पर लटक सकती है गिरफ्तारी की तलवार |