मुस्लिम महिलाओं को राम भक्ति पड़ी महंगी, मिली ये सजा
/

मुस्लिम महिलाओं को राम भक्ति पड़ी महंगी, धर्म के ठेकेदारों ने दी ये सजा

एक ओर देश में जहां बात-बात पर गंगा जमुनी तहजीब की मिसाल दी जाती है, वहीं दूसरी ओर ऐसा करने वालों को डर और धमकियों के साये में जीना पड़ता है।

अलीगढ़- एक ओर देश में जहां बात-बात पर गंगा जमुनी तहजीब की मिसाल दी जाती है, वहीं दूसरी ओर ऐसा करने वालों को डर और धमकियों के साये में जीना पड़ता है। ऐसा ही एक मामला अलीगढ़ में सामने आया जहां 2 मुस्लिम औरतों को जान से मारने की धमकी दी गई है।

ये है पूरा मामला

रूबी आसिफ खान निवासी एडीए कॉलोनी शाहजमाल ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि 30 जुलाई को उन्होंने श्रीराम लला व ट्रस्ट के अध्यक्ष को राखी भेजी थी। इसके बाद पांच अगस्त को राम मंदिर की नींव रखे जाने पर अपने घर पर पड़ोसी महिलाओं के साथ श्रीराम की आरती व पूजा की। श्रीराम मंदिर के लिए 5100 रुपये का चेक भी भिजवाया।

आरोप है कि 17 अगस्त को कुछ लोगों ने रूबी के पूजा करते हुए फोटो छपवाकर ऊपर कोट इलाके में दीवारों पर चस्पा कर दिए। पोस्टरों पर लिखा है कि रूबी और नर्गिस ने मंदिर निर्माण की खुशी में अपने घर में पूजा की। ऐसे लोगों को इस्लाम से खारिज करो।

देहलीगेट थाना प्रभारी आशीष कुमार ने बताया कि तहरीर मिली है। जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। वहीं इस मामले में बीजेपी से जुड़े कार्यकर्ता रूबी के समर्थन में साथ आ गए हैं।

घर के अंदर जलाकर हत्या करने की धमकी

राम मंदिर भूमि पूजन के दिन अपनी खुशी जाहिर करते हुए घर में श्रीराम की तस्वीर के आगे खड़े होकर आरती और पूजा अर्चना करना रूबी को भारी पड़ गया है। मुस्लिम महिला नेत्री के पोस्टर किसी असामाजिक तत्व ने इलाके में कई जगह दीवारों पर लगाए और बंटवाए हैं।

पोस्टर के जरिए परिवार समेत घर के अंदर जलाकर हत्या करने की धमकी दी गई है। इसके साथ ही शरीयत के मुताबिक इस्लाम से बेदखल करने की भी धमकी दी गई है। रूबी ने जिला प्रशासन से अपनी जानमाल के लिए सुरक्षा मुहैया कराने की भी अपील की है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

अप्रैल से अब तक 1.89 करोड़ नौकरियां लील गया कोरोना |

सुशांत मामले पर फिसली डीजीपी की जुबान, रिया पर कर दी अमर्यादित टिप्पड़ी |

RJ के इस सवाल पर भड़के अर्जुन कपूर, जड़ दिया जोरदार तमाचा, जानें क्या था सवाल |

शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का शुरू हुआ बहिष्कार, DISLIKE की आई बौछार |

सुशांत के परिवार को जैसे पता चला CBI करेगी अब आगे की जांच |