आरजे के इस सवाल पर भड़के अर्जुन कपूर, जड़ दिया जोरदार तमाचा
//

RJ के इस सवाल पर भड़के अर्जुन कपूर, जड़ दिया जोरदार तमाचा, जानें क्या था सवाल

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम हैं। उन्होंने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। अर्जुन ने इंडस्ट्री में अपनी अलग ही इमेज बनाई है।

मुम्बई- बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम हैं। उन्होंने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। अर्जुन ने इंडस्ट्री में अपनी अलग ही इमेज बनाई है। वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं। बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अर्जुन कपूर एक सवाल पूछे जाने पर इतना भड़क जाते हैं कि वह गुस्से में आरजे को चांटा जड़ देते हैं और उसके बाद कैमरा भी तोड़ देते हैं।

दरअसल, अर्जुन कपूर का यह पुराना वीडियो इंटनरेट पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आरजे अर्जुन कपूर से पूछता है, “अर्जुन क्या कैरेक्टर, वैरेक्टर मार्केट में खत्म हो गए हैं क्या, जो लड़की वाले कैरेक्टर कर रहा है आजकल।”

आरजे की यह बात सुनकर अर्जुन कपूर भड़क जाते हैं और वह शख्स को जोरदार तमाचा जड़ देते हैं। वीडियो में एक्टर गुस्से में कहने लगते हैं, “ये क्या सवाल है, कैमरा बंद कर, बंद करो कैमरा।” वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्टर इतना भड़क जाते हैं कि वह कैमरा भी तोड़ देते हैं।

ये थी वीडियो की असलियत

अब हम आपको इसके पीछे का सच बताते हैं। दरअसल यह विडियो साल 2016 का है। ये सब एक प्रैंक था जो कि अप्रैल फूल बनाने के लिए किया गया था। बता दें कि फिल्म ‘की एंड का’ 1 अप्रैल यानी की फूल डे पर रिलीज हो रही थी, इसलिए फूल बनाना भी जरूरी था। इस फिल्म में अर्जुन और करीना पति पत्नी के रोल अदा किया था। करीना कॉरपोरेट कंपनी में ऊंचे पद पर काम करने वाली ‘किआ’ के किरदार में है और अर्जुन हाउस हसबैंड के रोल में।

वीडियो को देखकर फैंस हुए हैरान

वीडियो को ‘इन बॉलीवुड’ के इंस्टाग्राम पेज ने शेयर किया है। अर्जुन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर न सिर्फ उनके फैंस हैरान हैं बल्कि सोशल मीडिया पर लगातार कमेंट्स भी आ रहे हैं। अर्जुन कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें, तो एक्टर अर्जुन कपूर आखिरी बार फिल्म ‘पानीपत’ में नजर आए थे। इस फिल्म में एक्टर के साथ संजय दत्त और कृति सेनन भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आए थे। फिल्म फ्लॉप रही थी।

 

 

 

ये भी पढ़े:

कार्तिक आर्यन और सारा अली ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे को किया अनफॉलो, जाने वजह |

शादी के कुछ साल बाद ही राज कुंद्रा से तालाक चाहती हैं शिल्पा, माँ को फोन कर कहा |

मुस्लिम महिलाओं को राम भक्ति पड़ी महंगी, धर्म के ठेकेदारों ने दी ये सजा |

जल्द गिरफ्तार हो सकती हैं रिया चक्रवर्ती, जानिए सुशांत केस में अब आगे क्या होगा? |

कल मुंबई पहुंचेगी CBI, रिया समेत इन लोगों पर लटक सकती है गिरफ्तारी की तलवार |