कल मुंबई पहुंचेगी CBI, गिरफ्त में होंगे रिया समेत ये लोग
/

कल मुंबई पहुंचेगी CBI, रिया समेत इन लोगों पर लटक सकती है गिरफ्तारी की तलवार

सुशांत केस में लंबे से समय उनके परिवार और चाहने वाली तरफ से सीबीआई जांच की मांग की जा रही है। बिहार की सराकर ने केंद्र सरकार से सुशांत केस को सीबीआई को सौंपने की सिफारिश की। बुध्दवार को सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत केस की जांच को सीबीआई के हाथों में सौंप दिया है। अब मिली जानकारी के मुताबकि, 6 अगस्त को गृह मंत्रालय से मंजूरी मिलने के बाद सीबीआई ने केस की जांच करने की तैयार में जुट गई थी।

सीबीआई की टीम ने इन अफसरों को किया गया शामिल

सुशांत केस की जांच करने के लिए सीबीआई की स्पेशल टीम का गठन किया गया है। जिसमें गुजरात कैडर के आईपीएस अधिकारी मनोज शशिधर की अगुवाई में 4 अन्य अफसरों की टीम बनाई गई है। एक या दो दिनों में केस की जांच के सिलसिले में सीबीआई की टीम मुंबई के लिए रवाना हो सकती है। सीबीआई की टीम में दो महिलों को भी शामिल किया गया है। ताकि किसी भी महिला से पूछताछ में कोई परेशानी का सामना न करना पड़े।

केद्रीय जांच एजेंसी मुंबई पहुंचकर सुशांत सुसाइड केस से जुड़े सभी दस्तावेजों में कब्जे में लेगी। और गवाहों के बायन और सुशांत के पोस्टमार्टम की रिपोर्ट को मुंबई की पुलिस से मांग करेगी। इतना ही नहीं, मुंबई के ब्रांदा अपार्टमेंट में जाकर सीन क्रिएट कर सकती है। इसके अलावा सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया को गिरफ्तार कर पूछताछ कर सकती है। हालांकि, अभी भी ईडी रिया चक्रवर्ती की अकाउंट डिटेल्स को खंगाल रही है।

 महेश भट्ट, आदित्य चोपड़ा, करण जौहर,कंगना रनौत से हो सकती है पूछताछ

बॉलीवुड में डायरेक्टर महेश भट्ट, आदित्य चोपड़ा, शेखर कपूर,कंगना रानौत समेत 56 लोगों को बुलाकर पूछताछ कर सकती है। सीबीआई इस केस की नए सिरे से जांच करेगी। जो भी इस केस से संदिग्ध हैं उन पर जल्द ही शिकंजा कसा जाएगा।

गौरतलब है कि 14 जून को सुशांत की डेड बॉडी को उनके अपार्टमेंट में मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जों में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। सुशांत की मौत के दो महीने बित जाने के बाद उनके पिता केके सिहं ने रिया के खिलाफ मामला दर्ज कराया था।

 

 

 

ये भी पढ़े:

अप्रैल से अब तक 1.89 करोड़ नौकरियां लील गया कोरोना |

सुशांत मामले पर फिसली डीजीपी की जुबान, रिया पर कर दी अमर्यादित टिप्पड़ी |

RJ के इस सवाल पर भड़के अर्जुन कपूर, जड़ दिया जोरदार तमाचा, जानें क्या था सवाल |

शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का शुरू हुआ बहिष्कार, DISLIKE की आई बौछार |

सुशांत के परिवार को जैसे पता चला CBI करेगी अब आगे की जांच |