CBI के हाथ में गया केस तो सुशांत के परिवार ने सबसे पहले कही
/

सुशांत के परिवार को जैसे पता चला CBI करेगी अब आगे की जांच, सबसे पहले कही ये बात…..

अब सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सीबीआई करेगी। जल्द ही सीबीआई की टीम मुंबई के लिए रवाना होगी। बुधवार को कोर्ट ने सुशांत केस में अपना फैसला सुना दिया है। सुप्रीट कोर्ट ने कहा कि – इस मामले में महाराष्ट की राज्य सरकार इस फैसले को चुनौंती नहीं दें सकती है। और मुंबई पुलिस को सीबीआई की जांच मे मदद करने होगी। सुशांत के परिवार वाले ने बिहार की सरकार का शुक्रिया अदा किया है।

हमारा भारत में यकीन बढ़ा है- सुशांत का परिवार

परिवार ने आगे कहा कि देश की प्रमुख केद्रीय जांच एजेंसी को जांच सौंप देने के बाद सुशांत की हत्या में शामिल लोगों का पता चलेगा। सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले को एक मजबूत लोकतंत्र की तरह देखा जाना चाहिए। हमारा भारत में यकीन और भी बढ़ा है’।

सुशांत की फैमिली अधिकारिक बयान जारी करते हुए कहा कि- हम सुशांत के प्रशंसक, दोस्त, मीडिया सभी को समर्थन देने के लिए धन्यवाद देते हैं। हम जांच को आगे बढ़ाने के लिए खासतौर बिहार के सीएम नितिश कुमार का आभार प्रकट करते हैं। अब सीबीआई ने इस केस को अपने हाथ में ले लिया है। यह काफी महत्वपूर्ण है कि देश की जनता का विश्ववास संस्थानों के प्रति बना रहें।

रिया की याचिका सुप्रीम कोर्ट में हुई खारिज

बुधवार को सुप्रीम कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती द्वारा बिहार के केस ट्रांसफर वाली याचिका को खारिज कर दिया है। कोर्ट ने कहा कि- बिहार की पुलिस को जांच का पूरा अधिकार है। साथ इस मामले की सुनवाई महाराष्ट्र कोर्ट में नहीं होगी, बल्कि इस केस की सुनवाई बिहार के कोर्ट में की जाएगी।

बता दें कि- सुशांत की मौत के दो महीने बाद उनके पिता केके सिंह ने बिहार के राजीव चौक थाने में केस दर्ज कराया था। जिसके बाद बिहार की पुलिस मुंबई में जांच-पड़ताल करने के लिए गई थी। इतना ही नहीं, मुंबई पुलिस के सहयोग न करने पर बिहार की पुलिस को कोई कामयाबी हाथ नहीं लगी है। मुंबई पुलिस ने बिहार पुलिस को एयरपोर्ट पर पहुंचते ही क्वारटीन सेंटर में भेज दिया था। इसके बाद मुंबई पुलिस की जांच को लेकर सवाल खड़े किए जा रहे थे।

 

 

 

ये भी पढ़े:

कार्तिक आर्यन और सारा अली ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे को किया अनफॉलो, जाने वजह |

शादी के कुछ साल बाद ही राज कुंद्रा से तालाक चाहती हैं शिल्पा, माँ को फोन कर कहा |

मुस्लिम महिलाओं को राम भक्ति पड़ी महंगी, धर्म के ठेकेदारों ने दी ये सजा |

जल्द गिरफ्तार हो सकती हैं रिया चक्रवर्ती, जानिए सुशांत केस में अब आगे क्या होगा? |

कल मुंबई पहुंचेगी CBI, रिया समेत इन लोगों पर लटक सकती है गिरफ्तारी की तलवार |