दुल्हन से नजर मिलते ही बेहोश हो गया दूल्हा, जानिए वजह
/

दुल्हन से नजर मिलते ही बेहोश हो गया दूल्हा, वजह जानकर होगी हैरानी

आज तक शादी ही देखी होंगे, लेकिन ऐसा नही देखा होगा कि कोई दूल्हा अपनी दुल्हन को देखते ही बेहोश हो गया हो। एक ऐसा ही मामला सामने आया है जो बेगूसराय का है, जब शादी करने गया दूल्हा, दुल्हन को देखकर अचानक ही बेहोश हो गया। बता दें कि दूल्हा बैंड बाजा के साथ स्टेज पर आया और जब दुल्हन जयमाल के समय स्टेज पर आई, तक़ दूल्हा का नजर दुल्हन पर पड़ी और जैसे ही उसने दुल्हन को देखा तो बेहोश हो गया। जिसके बाद शादी में हंगामा मचने लगा। जिसके बाद बधू पछ ने बारात को बंधक बना लिया।

पूरा मामला जान कर आप हैरान रह जाएंगे, जब दूल्हा बारात लेकर दुल्हन के घर पहुचा तो खूब धूमधाम के साथ बैण्ड बाजा और नाचते गाते हुए बराती दुल्हन के दरवाजे तक पहुंचे। और दुल्हन पछ ने उनका स्वागत भी किया। जब वरमाला की रश्म होने को आया और दूल्हा स्टेज पर था, तो दुल्हन को भी स्टेज पर बुलाया फया। और जैसे ही दुल्हन से नजर मिली दूल्हा बेहोश हो गया, ऐसा होते ही वहां पर हंगामा खड़ा हो गया और शादी रोक कर दूल्हे के पूरे परिवार को बंधक बना लिया गया, जिसके बाद देर रात तक यही तमाशा चलता रहा।

ये शादी बेगूसराय के खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के बड़ा गांव से समस्तीपुर जिले के हथोड़ी कोठी थाना के राहटौली गाव बारात गयी थी। दूल्हा पछ से लगभग 120 लोग शमिल हुये थे। जब जयमाला के समय ये घटना हुआ तो तुरंत डॉक्टर को बुलाया गया और पता चला कि दूल्हे को मिर्गी का दौरा पड़ा है। जिसके बाद ये सच्चाई जान कर दुल्हन पक्ष आगबबुला हो गए। और सभी बारातियों के साथ मारपीट करते हुये बंधक बना लिए।

जिसके बाद कन्या पक्ष ने हरजाने के रूप में 13.50 लाख का मांग किया है। देर रात के बाद समस्तीपुर जिले के हथौडी कोठी क्षेत्र के थानाध्यक्ष दिल कुमार भारती पहुंचे और घटना की जानकारी लेने की पुष्टि की।

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

राज बब्बर से इस बात पर नाराज होकर नंगे पाँव सड़क पर दौड़ी थी रेखा |

रिया के मोबाइल से NCB को मिले बॉलीवुड ड्रग मंडली के सबूत |

खुला राज इस वजह से CBI बार-बार सुशांत के फ्लैट के छत पर जाती है |

हिंदी जोक्स : पत्नी पति से बोलती है- आप मुझे रानी क्यों बोलते हो? पति के जवाब से तिलमिला उठी पत्नी |

पेट्रोल और डीजल हुआ सस्ता, जानिए अपने शहर में तेल का भाव |