रिया के मोबाइल से NCB को मिले बॉलीवुड ड्रग मंडली के सबूत
/

रिया के मोबाइल से NCB को मिले बॉलीवुड ड्रग मंडली के सबूत, वीडियो और फोटो में दिखे बड़े सितारे

मुंबई : सुशांत केस में की गयी छानबीन में ड्रग्स का मामला सामने आने के बाद अभिनेत्री रिया चक्रव्रती को 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. जिसके बाद उन्हें अब एनसीबी ने जेल में शिफ्ट कर दिया है. इस मामले में सूत्रों के हवाले से पता चला है कि रिया के मोबाइल से एनसीबी के हाथों बड़ा और ठोस सबूत लगा है.

बता दें कि एनसीबी की टीम ने जाँच की शुरूआती दिनों में सुबह-सुबह अचानक रिया और अन्य कुछ लोगों के घर पर छापा मारा था. उसी दौरान रिया के घर से कुछ इलेक्ट्रॉनिक्स चीज़ें हाथ लगी थी. जिससे उन्हें इस मामले में बड़ा सबूत मिल गया है. रिया का ड्रग्स के साथ कितना गहरा सम्बन्ध था आइये जानते हैं………………

कोर्ट ने एनसीबी को दी रिया के लिए रिमांड की मंजूरी

सुशांत केस में लगातार रिया चक्रवर्ती से पूछताछ जारी थी. जब केस सीबीआई के हाथों में आया तब से ही रिया से रोजाना पूछताछ की जा रही थी. इसके बाद जैसे ही केस में ड्रग्स के मामले का खुलासा हुआ एनसीबी की टीम भी जाँच में जुट गयी और रिया से लगातार तीन दिनों तक पूछताछ की. जिसके बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में ले लिया गया.

रिया का कोविड-19 जाँच भी करवाया गया और कोर्ट ने रिया के लिए एनसीबी को रिमांड की मंजूरी दे दी. बता दें कि इससे पहले रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को एनसीबी ने अपने रिमांड में 9 सितबर तक रखा था. इनके लिए और भी रिमांड की मांग एनसीबी ने की है.

जल्द-ही हो सकती है पूछताछ उनलोगों से जो ड्रग्स मामले में जुड़े हैं

रिया के घर छापेमारी के दौरान जो चीज़ें एनसीबी के हाथ लगी थी. उससे पता चला है कि रिया साल 2017 से ही ड्रग्स मामले में बहुत सक्रिय रही थीं. दरअसल, एनसीबी के हाथों कुछ वीडियो, फोटो, व्हाट्सप्प चैट और मेसेजेस मिले हैं. इन सबूतों से यह लगता है कि बॉलीवुड के और कई बड़े एक्टर ड्रग्स मामले में शामिल हैं. उनके साथ रिया की कुछ तस्वीरें और वीडियो हैं.

सूत्रों के हवाले से खबर है कि जल्दी ही एनसीबी उनलोगों से भी पूछताछ कर सकती है, लेकिन एनसीबी की जानकारी के अनुसार रिया अभी भी ड्रग्स लेने की बात को कुबूल नहीं की हैं.

 

 

 

ये भी पढ़े:

कोई बॉलीवुड अभिनेत्री नहीं इस खूबसूरत लड़की को डेट कर रहे हैं कार्तिक आर्यन, देखें तस्वीरें |

अब अंकिता लोखंडे ने कहा मैंने कभी नहीं कहा सुशांत का मर्डर हुआ था |

1 फिल्म का हद से ज्यादा चार्ज करती हैं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, जाने फ़ीस |

बुरी खबर : कपिल शर्मा शो के 2 सदस्य निकले कोरोना संक्रमित |

दुल्हन से नजर मिलते ही बेहोश हो गया दूल्हा, वजह जानकर होगी हैरानी |