1 फिल्म का हद से ज्यादा चार्ज करती हैं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस
/

1 फिल्म का हद से ज्यादा चार्ज करती हैं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, जाने फ़ीस

सभी लोग यह सोचते है कि इंडस्ट्री में सारा पैसा सिर्फ अभिनेता ही कमाते है लेकिन अपने कभी ये नहीं सोचा होगा कि ये अभिनेत्रियां एक फिल्म का कितना चार्ज

बॉलीवुड का नाम सुनते ही लोगों के दिमाग में जो सबसे पहले आता है वो है पैसा और प्रसिद्धी, इस इंडस्ट्री में काम करने वालों को ये इंडस्ट्री खुलेआम ये दोनों चीजे देती है, इस इंडस्ट्री से पैसा भी मिलता है और लोगों के बीच प्यार भी। सभी जानते हैं कि बॉलीवुड फिल्मों में हीरो हमेशा हिरोइन से ज्यादा चार्ज करता है, लेकिन आज हम आपकों आज कुछ ऐसे एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जो किसी फिल्म के लिए सबसे ज्यादा चार्ज करती हैं।

कंगना रनौत

साल 2014 विकास बहल की फिल्म क्वीन ने कंगना के करियर के ग्राफ को उंचाईयों पर पंहुचा दिया। फिर 2015 आनंद एल राय की तनु वेड्स मनु रिटर्न्स में अभिनय किया और फिर रियल में कंगना बॉक्स ऑफिस की क्वीन बनीं। लगातार चार फ्लॉप फिल्मों के बावजूद – आई लव न्यू ईयर, कट्टी बत्ती, रंगून और सिमरन – ने करीना कपूर खान, प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण को पीछे छोड़ते हुए बी ‘टाउन’ की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्री बन गईं।

उनकी अगली फिल्म, मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झाँसी के लिए कंगना रनौत ने 14 करोड़ रूपए चार्ज किए, जो किसी भी अन्य अभिनेत्री के पारिश्रमिक से अधिक है।

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण ने एक के बाद एक हिट फ़िल्में दी हैं , उन्होंने पद्मावत को अंतिम रूप देने के लिए 12 करोड़ रुपये लिए , जो कि रणवीर सिंह और शाहिद कपूर की फीस से अधिक थी। वह आमतौर पर प्रति फिल्म 11 करोड़ रुपये लेती हैं।

करीना कपूर

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान ने वीरे दी वेडिंग के लिए 11 करोड़ रुपये लिए। इस फिल्म की सफलता के बाद करीना आने वाले फिल्मों के लिए अपने दाम बढ़ा सकती हैं।

प्रियंका चोपड़ा –

बीते दो साल से देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने हिंदी फिल्म में काम नहीं किया है, उन्होंने अपनी अंतिम फिल्म द स्काई इज़ पिंक के लिए 12 करोड़ से अधिक का चार्ज किया था।

कटरीना कैफ

धूम 3 की ब्लॉकबस्टर सफलता और बैंग बैंग के बाद कटरीना कैफ ने एक नया मुकाम हासिल किया। फिलहाल फैंटम, फितूर, बार-बार देखो और जग्गा जासूस के असफल होने के बाद , उनका करियर ग्राफ थोड़ा कम हुआ, लेकिन टाइगर ज़िंदा है ने अभिनेत्री को बॉलीवुड में एक नया मुकाम दिया। सलमान खान की भारत के लिए उन्होंने 9 करोड़ रुपये चार्ज किए थे।

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट इंडस्ट्री की सबसे बैंकर स्टार्स में से एक बन गई हैं। उन्होंने मेघना गुलज़ार की राज़ी के लिए 10 करोड़ चार्ज किये और उस पारिश्रमिक के साथ उन्होंने सबसे ज्यादा फ़ीस लेने वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट में खुद को शुमार कर लिया है।

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा जब से इंडस्ट्री में आई वो हमेशा ही हिट रही हैं, उनकी पहली ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ था, वैसे बात करें अनुष्का शर्मा की पर फ़ीस की तो इसके लिए वो 6 से 7 करोड़ चार्ज करती हैं।

 

 

 

ये भी पढ़े:

राज बब्बर से इस बात पर नाराज होकर नंगे पाँव सड़क पर दौड़ी थी रेखा |

रिया के मोबाइल से NCB को मिले बॉलीवुड ड्रग मंडली के सबूत |

खुला राज इस वजह से CBI बार-बार सुशांत के फ्लैट के छत पर जाती है |

हिंदी जोक्स : पत्नी पति से बोलती है- आप मुझे रानी क्यों बोलते हो? पति के जवाब से तिलमिला उठी पत्नी |

पेट्रोल और डीजल हुआ सस्ता, जानिए अपने शहर में तेल का भाव |