इस वजह से CBI बार-बार सुशांत के फ्लैट के छत पर जाती है
/

खुला राज इस वजह से CBI बार-बार सुशांत के फ्लैट के छत पर जाती है

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस की जांच सीबीआई के पास पहुंचने के बाद एक से एक नई बातें रोज सामने आ रही हैं. बता दें कि, अभी कुछ दिन पहले ही सीबीआई ने 7 लोगों को गिरफ्तार किया था, जिसमें सुशांत की गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके दोस्त व परिवार वाले भी शामिल थे. इन सब को हिरासत में लेने के बाद से लगातार पूछताछ की जा रही है. हैरानी की बात यह सामने आ रही हैं कि, सीबीआई की टीम ने फॉरेंसिक टीम के साथ मिलकर सुशांत के फ्लैट की छत पर जांच पड़ताल करना शुरू कर दिया है.

सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट की छत पर जो भी मुआयना किया गया है, उनकी तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं. इस नई जानकारी और सामने आई तस्वीरों के मुताबिक यह सवाल सामने आता है कि, सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट की छत का क्या राज है?

 

सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद डॉक्टरों ने कहा कि, ”सुशांत ने आत्महत्या नहीं की है बल्कि उनकी गला घोंटकर हत्या की गई है”. जो भी जानकारी सामने आईं हैं, उसके बाद से सीबीआई ने इस मामले को मर्डर की नजर से देखना शुरू कर दिया है. अब सीबीआई वाले सुशांत केस की जांच में लगातार लगे हुए हैं.

CBI और फॉरेंसिक की टीम को अब यह शक हो रहा है कि, ”मर्डर करने वाले ने सुशांत के फ्लैट की छत से प्रवेश लिया था”. हम आपको बता दें कि, ”सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट को भी सीबीआई को सौंप दिया गया था”.

सीबीआई की टीम को यह शक है कि, ”मर्डर करने वाले ने छत से प्रवेश लिया और कोई भी सबूत नहीं छोड़ा है”. सीबीआई वाले यह जानने की पूरी कोशिश कर रहे हैं कि, जिस हथियार से सुशांत पर वार किया गया, वह यहीं कहीं मौजूद होगा. यह सभी सबूत इकट्ठे करने के लिए सीबीआई लगातार सुशांत की छत का मुआयना कर रही है.

सुशांत सिंह राजपूत के घर के चौकीदार से की गई पूछताछ

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के घर के चौकीदार से भी पूछताछ की गई. पूछताछ के दौरान चौकीदार ने एक बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि, ”बिल्डिंग के पीछे की ओर से भी एक रास्ता है उस रास्ते पर कोई भी गार्ड ड्यूटी पर नहीं लगा हुआ है”. सीबीआई के द्वारा सवाल जवाब किए जाने के दौरान ही चौकीदार ने कहा, ” उसने 13 जून की रात में किसी को भी अंदर आते हुए नहीं देखा था”.

सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी बने गवाह

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने बीते दिनों में यह बात को बोली थी कि,” 9 जून 2020 को उन्होंने सुशांत के फ्लैट में किसी को आते हुए देखा था, वह लोग सुशांत के लैपटॉप और मोबाइल से पूरा डाटा निकाल कर 8 हार्ड ड्राइव में लेकर गए थे”.

सुशांत केस में गवाही देते हुए सिद्धार्थ ने यह भी बात बताई कि  ”मैंने 13 जून को सुशांत के घर पर कुछ लोगों को देखा था”. यह सब कुबूल करने के बाद सिद्धार्थ अब सुशांत के केस में एक सरकारी गवाह बन चुके हैं.

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

कोई बॉलीवुड अभिनेत्री नहीं इस खूबसूरत लड़की को डेट कर रहे हैं कार्तिक आर्यन, देखें तस्वीरें |

अब अंकिता लोखंडे ने कहा मैंने कभी नहीं कहा सुशांत का मर्डर हुआ था |

1 फिल्म का हद से ज्यादा चार्ज करती हैं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, जाने फ़ीस |

बुरी खबर : कपिल शर्मा शो के 2 सदस्य निकले कोरोना संक्रमित |

दुल्हन से नजर मिलते ही बेहोश हो गया दूल्हा, वजह जानकर होगी हैरानी |