कपिल शर्मा शो के 2 सदस्य निकले कोरोना संक्रमित
/

बुरी खबर : कपिल शर्मा शो के 2 सदस्य निकले कोरोना संक्रमित

पूरी दुनिया में कोरोना वायरस जैसी भयानक माहमारी का कहर बरस रहा है. पूरे देश में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है. रोजाना कोरोना वायरस के हजारों नए मामले सामने आ रहे हैं. हजारों सावधानियां बरतने के बाद भी कोरोना वायरस अब बॉलीवुड में एंट्री ले चुका है.

लॉकडाउन खत्म होने के बाद से टीवी शो और फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरू कर दी गई है. कोरोना वायरस का कहर अब शूटिंग के सेट पर भी देखने को मिल रहा है. कोरोना वायरस जैसी खतरनाक महामारी अब ‘द कपिल शर्मा शो’ पर भी पहुंच गई हैं. जी हां, ‘द कपिल शर्मा शो’ की टीम के कई सदस्य कोरोना वायरस के शिकार हो चुके हैं.

 

‘द कपिल शर्मा शो’ की टीम के 2 सदस्य कोरोना पॉजिटिव

हम आपको बता दें कि, लॉकडाउन के दौरान ‘द कपिल शर्मा शो’ की शूटिंग बंद कर दी गई थी. सरकार की कुछ शर्तो के मुताबिक शो निर्माताओं को शूटिंग करने की इजाजत दे दी गई थी. शो की शूटिंग के दौरान काफी सावधानियां भी बरती गई. जून की शुरुआत से शूटिंग दोबारा शुरू कर दी गई थी, जिसके साथ ही ऑडियंस को भी उपस्थित नहीं किया गया था.

इतनी सावधानी के बाद भी कपिल शर्मा शो की शूटिंग के दौरान टीम के 2 सदस्य कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. जांच करवाने के बाद टीम के दोनों सदस्यों की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है.

‘द कपिल शर्मा शो’ की शूटिंग के दौरान जब यह खबर शो के निर्माताओं तक पहुंची, तो पूरे सेट को सैनिटाइज किया गया. कोरोना वायरस के शिकार हुए दोनों सदस्यों को क्वारंटाइन कर दिया गया. फिलहाल अभी कपिल शर्मा शो की शूटिंग रोक दी गई है. शो पर ब्रेक लग जाने की खबर अभी सामने नहीं आई है, लेकिन जब कपिल शर्मा शो की शुरुआत होगी तो आपको नए एपिसोड देखने को मिलेंगे.

कपिल शर्मा ने करोना काल में वॉरियर्स बने डॉक्टरों को भी आने का निमंत्रण दिया था. कोरोना वॉरियर्स ने अपने एक्सपीरियंस को ऑडियंस के सामने साझा किया, साथ ही साथ कॉमेडी और एंटरटेनमेंट का भी तड़का लगाया.

इससे पहले जब कपिल शर्मा शो की शूटिंग की गई थी, तो शो में सोनू सूद को निमंत्रण दिया गया था. जी हां, कपिल शर्मा शो में आने वाले मेहमान सोनू सूद लॉकडाउन के दौरान मजदूरों के मसीहा बने थे. सोनू सूद ने शो में आकर दर्शकों को मनोरंजन का जलवा दिखाया. इसके अलावा कपिल शर्मा शो में नेहा धूपिया, अंगद बेदी, मनोज मुंतशिर, अमिताभ भट्टाचार्य, मीका सिंह जैसे बड़े-बड़े सितारों ने एंट्री ली.

कपिल शर्मा शो का पूरा सेट सैनिटाइजर करवा दिया गया, लेकिन इसके बाद भी कोरोना महामारी का डर बना हुआ है. उम्मीद यही की जा रही है कि अब कपिल शर्मा शो की टीम का कोई अन्य सदस्य कोरोना संक्रमित ना पाया जाए. बता दें कि टीम के कई सदस्यों ने कोरोना की जांच भी करवाई है.

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

राज बब्बर से इस बात पर नाराज होकर नंगे पाँव सड़क पर दौड़ी थी रेखा |

रिया के मोबाइल से NCB को मिले बॉलीवुड ड्रग मंडली के सबूत |

खुला राज इस वजह से CBI बार-बार सुशांत के फ्लैट के छत पर जाती है |

हिंदी जोक्स : पत्नी पति से बोलती है- आप मुझे रानी क्यों बोलते हो? पति के जवाब से तिलमिला उठी पत्नी |

पेट्रोल और डीजल हुआ सस्ता, जानिए अपने शहर में तेल का भाव |