राज बब्बर के लिए नगे पाँव सड़क पर दौड़ी थी रेखा, इस वजह से टूटा था रिश्ता
/

राज बब्बर से इस बात पर नाराज होकर नंगे पाँव सड़क पर दौड़ी थी रेखा, इस वजह से टूटा था रिश्ता

बॉलीवुड एक्टर और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राज बब्बर और रेखा किसी जमाने में एक दूसरे के लिए बहुत ही खास हुआ करते थे. राज बब्बर की पत्नी स्मिता पाटिल की अचानक मृत्यु हो गई थी. जिसके कारण राज बब्बर और रेखा के बीच करीबी बढ़ने लगी.

राज बब्बर का नाम प्रमुख रूप से दो औरतों से जुड़ा था पहली पत्नी नादिरा तो वहीं दूसरी पत्नी स्मिता पाटिल थी. स्मिता पाटिल की मृत्यु के बाद इनका एक प्रेम प्रसंग हुआ था.

राज बब्बर और रेखा ऐसे हुए करीब

रेखा की लव स्टोरी सुर्ख़ियों में बहुत रही है, लेकिन बहुत से लोग अमिताभ बच्चन के साथ जानते हैं, लेकिन कुछ ही लोग हैं, जो राज बब्बर के साथ इनकी कम समय तक चली हुई लव स्टोरी को जानते हैं. एक वक्त ऐसा भी था, जब रेखा और राज बब्बर के बीच प्यार बढ़ने लगा था. यह उस समय की बात है जब राज बब्बर की पत्नी स्मिता पाटिल साल 1986 में बच्चे को जन्म देते हुए दुनिया छोड़ कर चली गई थी. जिसके कारण राज बब्बर पूरी तरह तन्हा हो गए थे.

वहीं दूसरी तरफ रेखा भी बिग बी से अलग हो चुकी थी. दोनों ही अपने-अपने दुखों में डूबे हुए थे, जिसके बाद दोनों एक दूसरे के सहारा बन गए. राज बब्बर और रेखा साथ में मिलकर फिल्म कर रहे थे, तब यह दोनों अकेले थे. दोनों का यही अकेलापन राज और रेखा को नजदीक ले आया. हालांकि रेखा ने कभी भी अपने और राज के रिश्ते पर किसी प्रकार की कोई बातें नहीं कहीं, लेकिन राज बब्बर कई बार अपने रिश्ते पर चर्चा करते हुए नजर आए.

एक दूसरे को बहुत प्यार करते थे दोनों

राज बब्बर को तब दुखी रेखा ने संभाला और कंधा बनी जिस पर सर रखकर वह रो कर अपना मन हल्का कर सकें, इसी दौरान उनकी सांत्वना में राज बब्बर को प्यार दिया और वह खुलकर इसका इजहार करने लगे, लेकिन वह इस प्यार को सम्मान से देखने को भी कहते. लेकिन तभी एक शख्स राज बब्बर के घर आया और अप्रत्यक्ष रूप से उन्हें रेखा से दूर करने की धमकी दी, जो कि रेखा के ही किसी चाहने वाले के तरफ से थी.

रेखा को पसंद करने वाले भी कई थे, लेकिन काफी उनमें से पर्दे के पीछे ही थे और तब से राज बब्बर ने रेखा को छोड़ दिया. इस दौरान नादिरा के स्वभाव ने उन्हें प्रभावित किया और वह पहली पत्नी और बच्चों के पास लौट आए.

इस वजह से टूटा था रिश्ता

बताया जाता है कि दोनों का रिश्ता बेहद कम समय के लिए था, लेकिन वे एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे, उधर राज बब्बर अपनी पहली पत्नी के पास वापस जाना चाहते थे। ये फैसला रेखा को मंजूर नहीं था। एक बार इसी बात को लेकर मुंबई की सड़कों पर राज और रेखा के बीच खूब तनातनी हो गई थी और इसके बाद रेखा गुस्से में नंगे पांव वहां से दौड़ती हुई भागी थीं। बताया जाता है कि यही वो दिन था, जब दोनों के रिश्ते का अंत हुआ।

 

 

ये भी पढ़े:

कोई बॉलीवुड अभिनेत्री नहीं इस खूबसूरत लड़की को डेट कर रहे हैं कार्तिक आर्यन, देखें तस्वीरें |

अब अंकिता लोखंडे ने कहा मैंने कभी नहीं कहा सुशांत का मर्डर हुआ था |

1 फिल्म का हद से ज्यादा चार्ज करती हैं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, जाने फ़ीस |

बुरी खबर : कपिल शर्मा शो के 2 सदस्य निकले कोरोना संक्रमित |

दुल्हन से नजर मिलते ही बेहोश हो गया दूल्हा, वजह जानकर होगी हैरानी |