बिहार के मुख्यमंत्री के खिलाफ चल रहा हैशटैग ‘कोरोना कुमार’

कोरोना रोकने में नाकामयाब हुए मुख्यमंत्री नितीश कुमार, लोगों ने बदल दिया नाम

सोशल मीडिया पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ हैशटैग कोरोना कुमार ट्रैंड कर रहा है जो बिहार की बदहाली को दिखा रहा है।

बिहार में इस वक्त कोरोनावायरस का खतरा बहुत तेजी से बढ़ रहा है। यहां अब बड़ी तादाद में कोरोनावायरस के मामले हर दिन सामने आ रहे हैं। दूसरी ओर बाढ़ का भी कहर राज्य को अपनी चपेट में ले रहा है ऐसे में बिहार सरकार के लिए मुसीबतें बढ़ गईं हैं, क्योंकि विपक्षी दल समेत जनता उनके खिलाफ आ गई है। सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ कैंपेन और हैशटैग्स चलाए जा रहे हैं।

बिहार की बढ़ी मुश्किलें

आपको बता दें कि ट्विटर पर इस वक्त बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जमकर फजीहत ह़ो रही है। इस फजीहत की वजह है बिहार में लगातार बढ़ता कोरोनावायरस का कहर। हाल ही में बिहार में एक कोविड अस्पताल का डाक्टर ठेले पर अस्पताल जाने को मजबूर था क्योंकि बाढ़ के कारण अस्पताल में भी पानी भर गया है। ऐसी तस्वीरें बिहार सरकार के लिए मुसीबत का सबब बन गईं है।

ट्रेंडिंग है कोरोना कुमार

बिहार की स्थिति को लेकर सोशल मीडिया पर तथाकथित सुशासन बाबू और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की नीतियों की जमकर आलोचना हो रही है और उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई जा रही है। यही नहीं माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर तो बकायदा उनके नाम को बदल कर ‘कोरोना कुमार’ से हैशटैग भी चलाया जा रहा है जो सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है।

स्वास्थ व्यवस्था पर सवाल

बिहार की स्वास्थ्य व्यवस्था पर लगातार सवाल खड़े हो रहे हैं। लोग नीतीश कुमार से सवाल पूछ रहे हैं और सोशल मीडिया पर बिहार की स्थिति दिखा रहे हैं। एक शख्स ने एक वीडियो साझा किया है जिसमें बताया गया है कि बिहार के अस्पतालों में टेस्टिंग की बुरी स्थिति है और टेस्टिंग की क्षमता 50 है लेकिन लोगों की तादाद सैकड़ों में है।

नहीं मिल रहा इलाज

नीतीश कुमार के बिहार का एक वीडियो तेजस्वी यादव के फैन ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है जिसमें बिहार की राजधानी पटना में बने एम्स में इलाज़ के लिए लोगों को परेशानियां और इलाज न मिलने पर हताश होना पड़ रहा है।

सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ती धज्जियां

इस मामले में धड़ाधड़ वीडियो और फोटो हैशटैग कोरोना कुमार के अंतर्गत डाले जा रहे हैं। एक वक्त वीडियो में बिहार के बुरी स्वास्थ्य व्यवस्था को‌ दिखाते उस शख्स ने वीडियो में भी बताया कि कैसे बिहार के अस्पतालों में ही सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ रही हैं।

 

 

 

ये भी पढ़े:

बॉलीवुड की इन 5 फिल्मों ने की है बॉक्सऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई |

सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने अमित शाह से लगाई गुहार |

भारत को मिल गया कोरोना से बचाव की सबसे सस्ती और अच्छी दवा |

2 या 4 नहीं OTT पर रिलीज होने वाली हैं ये 17 फ़िल्में |

चीन में वापस लौटा कोरोनावायरस, 200 गुना की स्पीड से फैलेगा अब ये वायरस |