रिया चक्रवर्ती ने अमित शाह से लगाया CBI जांच की गुहार

सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने अमित शाह से लगाई गुहार- SSR के मौत की CBI जांच हो

सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के बाद बॉलीवुड के कई दिग्गजों पर सुशांत के फैंस लगातार निशाना साध रहे हैं। बता दें कि सुशांत ने  बीते 14 जून को अपने बंगाल मुंबई में फांसी लगा के जान दे दिया। जिसके बाद सलमान खान, करण जौहर, आलिया भट्ट उनके पिता निर्देशक महेश भट्ट और सुशांत की गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती को लगातार ट्रोल किया जा रहा है। इन सभी को सुशांत का दोषी माना जा रहा है।

लगातार ट्वरोल होने के बाद अब रिया चक्रवर्ती के सब्र ने जवाब दे दिया है, अभिनेत्री ने खुद को ट्रोल किये जाने पर अब चुप्पी तोड़ी है। और अपने इन्स्टाग्राम से दो पोस्ट की, इस पर भी यूज़र्स सवाल उठा रहे हैं। एक पोस्ट में रिया ने गृहमंत्री अमित शाह से सुशांत मामले में सीबीआई जांच की मांग की है, तो वहीं दूसरे पोस्ट में उन्होंने साइबर सेल को अवगत कराया है, कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है।

अमित शाह से रिया ने लगाई गुहार

रिया ने सुशांत की फोटो शेयर करते हुए लिखा,

‘आदरणीय अमित शाह सर, मैं सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उनके आकस्मिक निधन को एक महीने से ज्यादा का समय हो गया है। मुझे सरकार पर पूरा भरोसा है, हालांकि मैं इंसाफ के लिए हाथ जोड़कर आपसे अपील करती हूं कि इस मामले की सीबीआई जांच हो। मैं बस इतना समझना चाहती हूं कि सुशांत ऐसे कौन से दबाव में था कि उसने यह कदम उठाने का फैसला ले लिया। #सत्यमेव जयते’।

 

रिया चक्रवर्ती के ऐसे पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर अभिनेत्री का मजाक बनना शुरू हो गया, लोगों ने अभिनेत्री को काफी ट्रोल किया, जिसके बाद उन्होंने एक और लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि बहुत हो गया।

रिया को मिल रही जान से मारने की धमकी

रिया चक्रवर्ती ने कहा कि

“मुझे कातिल कहा गया, मैं चुप रही। मुझे लालची कहा गया, फिर भी मैं चुप रही। लेकिन मेरी चुप्पी आपको यह अधिकार कब देती है कि आप मुझे कहो कि मेरा रेप हो जाए या मुझे जान से मार दिया जाए।”

इसके साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर यूजर्स के गंदे कमेंट और धमकी की स्क्रीनशॉट शेयर कर साइबर सेल को भी टैग किया।

 

 

 

ये भी पढ़े:

दिल बेचारा का दूसरा गाना “तारे गिन” रिलीज होते ही तोड़ा पिछले सभी रिकॉर्ड |

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में बचे करण जौहर और आदित्य चोपड़ा |

पवन सिंह ने साड़ी पर के फोटो गाने से सोशल मीडिया पर मचाई धूम |

कोरोना रोकने में नाकामयाब हुए मुख्यमंत्री नितीश कुमार |

पानी में आग लगा रहा बंगाली बाला तनुश्री दत्ता का ये डांस |