सुशांत आत्महत्या केस में मुश्किल में फंसी रिया चक्रवर्ती

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में बचे करण जौहर और आदित्य चोपड़ा, मुश्किल में रिया चक्रवर्ती

सुशांत की मौत के बाद जो शक था कि ये आत्महत्या नही हत्या है वो कमजोर नजर आते जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक यश राज फ़िल्म से पूछताछ की सम्भावना कम हो गयी है, उनसे पूछताछ करने के लिए पर्याप्त सबूतों की कमी दिख रही है।

रिया चक्रवर्ती की बढ़ी मुसीबतें

इसके अलावा एक बात सामने आई है, जो रिया चक्रवर्ती से जुड़ी हुई है, अभिनेत्री ने सुशांत के पैसे खर्च किये हैं, जिसकी जांच में पुलिस लग चुकी है, लेकिन रिया ने सुशांत के कितने पैसे खर्च किये हैं इसके कोई सबूत नहीं मिले हैं।

आपकों बता दें कि सोशल मीडिया पर करण जौहर और आदित्य चोपड़ा पर सुशांत को परेशान करने के आरोप लगें है। लेकिन दोनों के खिलाफ पुलिस को पूछताछ में कोई सबूत नहीं मिल सका है।

संजय लीला भंसाली की वजह से बचे आदित्य चोपड़ा

पद्मावत और बाजीराव-मस्तानी जैसी फिल्मो के निर्देशक संजय लीला भंसाली के बयान के बाद जहां आदित्य चोपड़ा की परेशानी कम हुई है,  वहीं अभी तक जिन 35 लोगों का स्टेटमेंट रिकॉर्ड किया गया है, उनमें से किसी ने भी अपने बयान में करण जौहर के ऊपर सुशांत सिंह को परेशान करने का आरोप नहीं लगाया है.

हालांकि पुलिस के मुताबिक सुशांत सिंह मीडिया में आने वाले Blind News Items से परेशान हो जाते थे, लेकिन अभी तक इस थ्योरी का कोई भी लीगल ग्राउंड पुलिस के पास तैयार नहीं हो पाया है.

बेहद भावुक थे सुशांत सिंह राजपूत

पुलिस की बात करे तो उनके मुताबिक सुशांत सिंह बेहत सेंसिटिव थे, जिसमे किसी भी blind news items वे परेसान हो जाते थे।लेकिन पुलिस इसको भी प्रूफ नही कर पाई। वही रिया द्वारा सुशांत के पैसे खर्च करने की बात जरूर सामने आई है। लेकिन अभी तक इस पर पूर्ण रूप से सामने नही आ पाया है। जिस पर पुलिस जांच में लगी हुई है।

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

बॉलीवुड की इन 5 फिल्मों ने की है बॉक्सऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई |

सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने अमित शाह से लगाई गुहार |

भारत को मिल गया कोरोना से बचाव की सबसे सस्ती और अच्छी दवा |

2 या 4 नहीं OTT पर रिलीज होने वाली हैं ये 17 फ़िल्में |

चीन में वापस लौटा कोरोनावायरस, 200 गुना की स्पीड से फैलेगा अब ये वायरस |