दिल बेचारा का गाना "तारे गिन" रिलीज होते ही तोड़ा सभी रिकॉर्ड

दिल बेचारा का दूसरा गाना “तारे गिन” रिलीज होते ही तोड़ा पिछले सभी रिकॉर्ड, देखें वीडियो

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का आखिरी फ़िल्म दिल बेचारा का नया गाना ‘तारे गिन’ रिलीज हुई है। ये गाना जैसे ही रिलीज हुई सोशल मीडिया पर शेयर होने लगा, ये गाना सुशांत की एक बार फिर याद दिला दिया। इस गाने का म्यूज़िक काफी रोमांटिक है, गाने में सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी भी काफी रोमांटिक दिख रहे हैं।

ए आर रहमान ने दी है म्यूजिक

आपकों बता दें कि इस गाने को मोहित चौहान और श्रेया घोषाल ने गाया है। वहीं अगर संगीत की बात करें तो इसमें संगीत ऑस्कर अवार्ड विजेता म्यूजिशियन ए.आर.रहमान ने दिया है, बात अगर इस गाने के कोरियोग्राफर की करें तो इसे कोरियोग्राफ किया है बॉलीवुड की फेमस कोरियोग्राफर फराह खान ने किया है।

24 जुलाई को हॉटस्टार पर रिलीज होगी फिल्म

सुशांत सिंह राजपूत की ये आखिरी फिल्म 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफार्म (हॉटस्टार) पर रिलीज होने वाली है। आपकों बता दें कि हम सबके चेहते अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के 1 माह बीत चुके हैं, लेकिन आज भी वो हमारे दिलों में जिंदा है, जिसका सबूत एक बार फिर सुशांत के प्रशंसको ने इस गाने को रिकॉर्ड व्यू देकर साबित किया है। सुशांत के इस आखिरी फिल्म के ट्रेलर से लेकर गाने तक के रिलीज पर जिस तरह का व्यू मिल रहा है उससे उम्मीद है कि ये फिल्म जब रिकॉर्ड होगी तो अब तक के सभी रिकॉर्ड तोड़ देगी।

यूट्यूब पर फिल्म ने तोड़ा व्यूयरशिप के सभी रिकॉर्ड—-

इस फ़िल्म के गाने की वीडियो ने कई सारे रिकॉर्ड तोड़े हैं। आपकों बता दें कि इस फ़िल्म के टाइटल ट्रैक को 24 घंटे के अंदर 1 करोड़ 75 लाख से ज्यादा बार देखा गया है।

वहीं अब इस गाने की बात करें तो इसमें दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और इस फिल्म से बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रहीं नवोदित अभिनेत्री संजना सांघी काफी रोमांटिक नजर आ रहे हैं। जिसकी वजह से इस गाने ने दर्शको और सुशांत के फैंस को कुछ ज्यादा ही इमोशनल कर दे रहे हैं।

यहाँ देखें ये नया गाना

 

 

 

ये भी पढ़े:

बॉलीवुड की इन 5 फिल्मों ने की है बॉक्सऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई |

सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने अमित शाह से लगाई गुहार |

भारत को मिल गया कोरोना से बचाव की सबसे सस्ती और अच्छी दवा |

2 या 4 नहीं OTT पर रिलीज होने वाली हैं ये 17 फ़िल्में |

चीन में वापस लौटा कोरोनावायरस, 200 गुना की स्पीड से फैलेगा अब ये वायरस |