सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है सुपरस्टार पवन सिंह का ये गाना

पवन सिंह ने साड़ी पर के फोटो गाने से सोशल मीडिया पर मचाई धूम, रानी संग खूब जमी कमेस्ट्री

सोशल मीडिया पर भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह और रानी चटर्जी का रोमांटिक गाना ट्रेंड कर रहा जिसमें दोनों की केमेस्ट्री बेहद पसंद की जा रही है।

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार माने जाने वाले पवन सिंह को लोग खूब पसंद करते हैं। भोजपुरी फिल्मों के प्रशंसकों के अलावा पवन सिंह की फैन फॉलोइंग में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के भी कई दीवाने हैं। उनको लेकर ये धारणाएं बन गई है कि अगर किसी फिल्म, गाने या किसी भी वीडियो में पवन‌ सिंह मौजूद हैं तो फिर वो गाना सुपरहिट हो जाता है। लोगों में उनका ये जबरदस्त क्रेज उनके बेहतरीन अंदाज़ के कारण माना जाता है। उनके भोजपुरी गाने आए दिन सोशल मीडिया और यू-ट्यूब पर ट्रेंड करते रहते हैं।

रिलीज हुआ रोमांटिक गाना

पवन सिंह की फैन फॉलोइंग एक बार फिर लोगों के सामने तब आई जब हाल ही में उनका नया भोजपुरी गाना रिलीज हुआ है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस गाने में पवन सिंह अपनी को-स्टार रानी चटर्जी के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं। पवन की फैन फॉलोइंग के साथ इस गाने में रानी की खूबसूरती भी लोगों को अपना दीवाना बना रही है ओर ये वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो गया है।

सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

महज 4 दिन पहले रिलीज हुए इस गाने में भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह को लेकर खूब चर्चाएं हो रही हैं पवन सिंह का जब भी कोई नया भोजपुरी गाना आता है तो वो यू-ट्यूब समेत सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड करने लगता है जिसके चलते उनके फैंस की तादाद में इजाफा भी हो रहा है और पवन सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम बन‌ गए हैं‌ उनकी स्टार वाली ये छवि रिलीज हुए इस नए गाने में भी साफ दिख रही है।

जबरदस्त रही केमेस्ट्री

इस नए रिलीज हुए भोजपुरी गाने में भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह और अभिनेत्री रानी चटर्जी का रोमांस और दोनों के बीच गाने में बनी केमेस्ट्री लोगों को बेहद पसंद आ रही है। इस नए रिलीज हुए गाने का टाइटल ‘साड़ी पर के फोटो’ हैं। यू-ट्यूब पर इस गाने को अब तक 4 दिन में 3.6 मिलियन बार देखा गया है और ये गाना एक बार फिर हमेशा की तरह ही पवन‌ सिंह के रिकार्ड को तोड़ता जा रहा है।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

बॉलीवुड की इन 5 फिल्मों ने की है बॉक्सऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई |

सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने अमित शाह से लगाई गुहार |

भारत को मिल गया कोरोना से बचाव की सबसे सस्ती और अच्छी दवा |

2 या 4 नहीं OTT पर रिलीज होने वाली हैं ये 17 फ़िल्में |

चीन में वापस लौटा कोरोनावायरस, 200 गुना की स्पीड से फैलेगा अब ये वायरस |