सैफीना की शादी के पूरे हुए 8 साल, करीना ने कहा- ये है हैप्पी मैरिड लाइफ के मंत्र...
/

सैफीना की शादी के पूरे हुए 8 साल, करीना ने कहा- ये है हैप्पी मैरिड लाइफ के मंत्र…

मुंबई: हॉट एंड खूबसूरत एक्ट्रेस करीना कपूर खान व नवाब सैफ अली खान की जोड़ी बॉलीवुड की फेवरेट जोड़ियों में से एक है. ये बेस्ट कपल एक-दुसरे के साथ काफी स्ट्रांग बॉन्डिंग शेयर करते हैं. बता दें आज इस मोस्ट रोमांटिक जोड़ी को एक हुए पूरे 8 साल हो चुके हैं. इस मौके पर करीना कपूर खान ने पोस्ट के जरिए अपने नवाव साहब को विश किया है. करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम पर सैफ के साथ की अपनी एक फोटो शेयर की है. तस्वीर में सैफ, करीना के कंधे पर अपने सिर रख कर आराम फरमाते नजर आ रहे हैं. दोनों मुस्कुराते हुए पोज दे रहे हैं.

इतना ही नहीं फोटो के साथ करीना ने कैप्शन में लिखा- एक समय की बात है जब बेबो नाम की एक लड़की थी और सैफू नाम का एक लड़का था. दोनों को वाइन पसंद था और बाद में वे खुशी-खुशी साथ रहने लगे. इसके साथ ही करीना ने कहा कि अब लोगों को भी पता चल गया कि हैप्पी मैरिड लाइफ के ताली की चाबी क्या है. इसी तर्ज पर सैफ अली खान पटौदी को शादी की सालगिरह मुबारक हो करीना कपूर ने कहा हमारा ये रिश्ता अनंतकाल और उसके बाद तक का है.

ये भी पढ़ें:तापसी पन्नू ही नहीं इन बॉलीवुड एक्ट्रेस का भी आया था विदेशी मुंडो पर दिल

जानकारी के मुताबिक सैफ और करीना ने शादी के 8 साल पूरे कर लिए. इस रोमांटिक कपल ने 16 अक्टूबर, 2012 को प्राइवेट समारोह में शादी की थी. इसके बाद मुंबई और दिल्ली में ग्रैंड रिसेप्शन रखा गया था. इस शादी से कपल को तैमूर नाम का एक बेटा है. तैमूर अभी से ही लोगों के बीच काफी फेमस हैं. करीना भी उनकी लेटेस्ट फोटोज इंस्टाग्राम के जरिए शेयर करती रहती हैं. ऐसे में एक बार फिर करीना प्रेग्नेंट हैं और वह दूसरी बार बच्चे को जन्म देने वाली हैं.

बता दें करीना प्रेगनेंसी के दौरान अक्सर सोशल मीडिया पर अपने इमोशन्स भी शेयर कर रही हैं. करीना कपूर खान इन दिनों दिल्ली में अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में बिजी थीं. वहीं सूत्रों की मानें तो करीना ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है. फिल्म में वे आमिर खान के अपोजिट नजर आएंगी.

View this post on Instagram

❤️❤️❤️❤️

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

 

 

 

ये भी पढ़े:

85 की उम्र में फ़रीदाबाद की गलियों में भेलपुरी बेचते हैं यह बुजुर्ग, मदद को आगे आ रहे लोग |

मुंबई में हुआ रणवीर सिंह का एक्सीडेंट, अभिनेता ने तोड़ा नियम |

चेन्नई सुपर किंग्स में होगी इस खिलाड़ी की वापसी |

फूल और कांटे की पूजा अब इस फिल्म में आएंगी नजर, देख पहचान पाना मुश्किल |

तापसी पन्नू ही नहीं इन बॉलीवुड एक्ट्रेस का भी आया था विदेशी मुंडो पर दिल |