मुंबई में हुआ रणवीर सिंह का एक्सीडेंट, अभिनेता ने तोड़ा नियम
/

मुंबई में हुआ रणवीर सिंह का एक्सीडेंट, अभिनेता ने तोड़ा नियम

बॉलीवुड के जाने-माने टैलेंटेड अभिनेता रणवीर सिंह का हाल ही में मुंबई की सड़कों पर एक छोटा सा एक्सीडेंट हो गया है. उनका तो कोई खास नुकसान नहीं हुआ. लेकिन उनके इस एक्सीडेंट की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. अभिनेता रणवीर सिंह अपनी ब्लैक मर्सडीज SUV पर अपने डबिंग का काम पूरा करके वापस जा रहे थे, उसी दौरान एक बाइक वाले ने उनकी गाड़ी में टक्कर मार दी.

 

बाहर उतरकर रणवीर ने चेक की कार की हालत

रणवीर की गाड़ी को तो कोई भी नुकसान नहीं पहुंचा. लेकिन इसी दौरान रणवीर सिंह गाड़ी से बाहर आ गए. दुर्घटना के बाद गाड़ी से बाहर आकर वह अपनी गाड़ी की हालत देख रहे थे. इसी दौरान उनकी तस्वीरें खींच ली गई. वायरल हो रही तस्वीरों में यह साफ दिख रहा है कि, रणवीर सिंह गाड़ी से उतरते हैं और अपनी गाड़ी को चेक करने के लिए आसपास घूमते हैं. जब उन्होंने गाड़ी चेक कर ले तब उन्हें तसल्ली हुई जिसके बाद वह दोबारा से जाकर अपनी गाड़ी में बैठ गए.

 

स्पोर्ट्स लुक में नजर आए रणवीर सिंह

तस्वीरों में सबसे ज्यादा चर्चा उनके लुक की हो रही है. जब गाड़ी से उतरे तो रणवीर ब्लैक शर्ट और ब्लैक टीशर्ट में नजर आ रहे थे साथ ही उन्होंने ब्लैक जैकेट भी पहनी हुई है. रणवीर ने पिंक कलर के सपोर्ट वाले शूज पहने हुए हैं और एक ब्लैक कैप लगाई हुई है.

 

 

 

रणवीर सिंह ने तोड़ा सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क पहनने का नियम

हम आपको बता दें कि, वायरल हो रही तस्वीरों में रणवीर सिंह ने गाड़ी से उतरते वक्त मास्क नहीं लगाया था. जिस दौरान रणवीर सिंह ने जमा भीड़ में जाकर अपनी गाड़ी की हालत चेक की उस समय उन्होंने मास्क नहीं पहना हुआ है. इस बात से तो यह साफ जाहिर होता है कि, रणवीर सोशल डिस्टेंसिंग का भी बिल्कुल पालन नहीं कर रहे हैं. जिस जगह पर यह छोटा सा एक्सीडेंट हुआ, वहां पर ज्यादातर सभी ने मास्क पहना हुआ है लेकिन अभिनेता रणवीर सिंह ही मास्क पहने हुए नहीं दिख रहे हैं. तस्वीर खींचने वाले फोटोग्राफर ने रणवीर की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जिसके बाद यह तेजी से वायरल हो गई.

 

रणवीर सिंह ने लोगों से की थी सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन रखने की अपील

बॉलीवुड के चुलबुले अभिनेता रणवीर सिंह सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं. हाल ही में रणबीर सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कोरोना वायरस के प्रति सभी को आगाह किया था. इस ट्वीट में उन्होंने सभी से मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग बनाने के लिए अपील की. हम आपको बता दें कि रणवीर सिंह पिछले 4 महीनों से सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं थे. 14 जून के बाद से अब रणवीर सिंह का यह पहला ट्वीट है.

 

क्रिसमस पर रिलीज होगी रणवीर की फिल्म 83

रणवीर सिंह और उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म 83 में नजर आएंगे. इस फिल्म की शूटिंग कंप्लीट हो चुकी है और जल्द ही इस का ट्रेलर भी आने वाला है. रणबीर और दीपिका के फैंस को इन की जोड़ी एक बार फिर देखने को मिलेगी. प्रोडक्शन का सारा काम पहले ही कंप्लीट हो चुका था, लेकिन बीच में कोरोना वायरस की वजह से ये ट्रेलर रिलीज नहीं हो पाया. साल के आखिरी तक यह फिल्म रिलीज हो सकती है.

 

 

 

ये भी पढ़े:

सपना चौधरी के बच्चे को लेकर छिड़ा विवाद, 70 लोगों पर केस दर्ज |

22 दिन की माँ सौम्या पांडेय SDM के साथ निभा रही मातृ धर्म, तस्वीरें देख भर आएगा दिल |

आईपीएल के 1 ओवर में 5 छक्के लगा छाया ये क्रिकेटर, कभी गलियों में खेलता था क्रिकेट |

सैफीना की शादी के पूरे हुए 8 साल, करीना ने कहा- ये है हैप्पी मैरिड लाइफ के मंत्र |

उग्रवादियों ने पाक सेना के नाक में किया दम आतंकी हमले में 15 सैनिकों की हत्या |