सपना चौधरी के बच्चे को लेकर छिड़ा विवाद, 70 लोगों पर केस दर्ज
//

सपना चौधरी के बच्चे को लेकर छिड़ा विवाद, 70 लोगों पर केस दर्ज

मुंबई: हरियाणा की फेमस डांसर व बिग बॉस कंटेस्टेंट सपना चौधरी ने अभी हाल ही में बेटे को जन्म दिया है. सपना चौधरी के मां बनने पर जहां उनके फैंस उन्हें बधाईयां दे रहे हैं वहीं सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग इतनी ज्यादा बढ़ गई कि ये मामला पुलिस तक पहुंच गया है.

जानकारी के मुताबिक सपना के पति वीर साहू के खिलाफ रोहतक जिले में महम कस्बे के थाने में मामला दर्ज हुआ है. यह पूरा विवाद सोशल मीडिया सपना और उनके बेटे को लेकर विवादित टिप्पणी से शुरू हुआ. जिसके बाद फेसबुक पर वीर साहू ने विवादित टिप्पणी करने वाले शख्स को चुनौती दे डाली. जिसके बाद मामला इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों ने एक दूसरे को देख लेने की धमकी दी और महम चौबीसी के चबूतरे पर आने की बात कह डाली.

वीर साहू अपने समर्थकों को लेकर मौके पर पहुंचे ही थे, लेकिन पुलिस को देखकर उन्होंने रास्ता बदल लिया. इसके बाद वीर साहू पर आरोप लग रहे हैं कि उन्होंने मास्क नहीं पहन रखा था और कोरोना काल में भीड़ जुटाकर नियमों का उल्लंघन किया है. जिसके बाद महम पुलिस ने वीर साहू समेत 70 अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. महम थाना प्रभारी नवीन जाखड़ ने बताया कि वीर साहू सहित करीब 70 अन्य लोगों पर धारा 188, 34 सहित डिजास्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है. वहीं इसके आगे की कार्रवाई लगातार जारी है.

सोशल मीडिया पर वीर साहू ने कही ये बात

सपना के मां बनने की खबर सामने आई तो फैन्स काफी हैरान हो गए. क्योंकि उनकी शादी के बारे में किसी को कुछ पता नहीं चला था. जब सोशल मीडिया पर सवाल पूछने शुरू हुए तो सपना चौधरी के पति वीर साहू फेसबुक पर आए और ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया. वीर साहू ने वीडियो में कहा कि ‘किसी की पर्सनल लाइफ को लेकर इस तरह से लोगों का हस्तक्षेप क्या सही है? हमने अपनी मर्जी से शादी की है, इससे लोगों को क्या एतराज हो सकता है.’

वीर साहू संग जनवरी में सपना ने की थी शादी

सपना की मां नीलम ने अपनी बेटी की शादी की जानकारी दी थी. उन्होंने बताया कि इसी साल जनवरी में सपना चौधरी और वीर साहू ने कोर्ट मैरिज की थी. वहीं उन्होंने ये भी बताया कि वीर साहू के फूफा का निधन हो गया था, जिसकी वजह से शादी के बाद कोई फंक्शन नहीं किया गया. इतना ही नहीं आपको बता दें वीर साहू व सपना चौधरी पिछले 4 साल से रिलेशनशिप में थे.

 

 

 

ये भी पढ़े:

85 की उम्र में फ़रीदाबाद की गलियों में भेलपुरी बेचते हैं यह बुजुर्ग, मदद को आगे आ रहे लोग |

मुंबई में हुआ रणवीर सिंह का एक्सीडेंट, अभिनेता ने तोड़ा नियम |

चेन्नई सुपर किंग्स में होगी इस खिलाड़ी की वापसी |

फूल और कांटे की पूजा अब इस फिल्म में आएंगी नजर, देख पहचान पाना मुश्किल |

तापसी पन्नू ही नहीं इन बॉलीवुड एक्ट्रेस का भी आया था विदेशी मुंडो पर दिल |