फूल और कांटे की पूजा को देख पहचान पाना मुश्किल
/

फूल और कांटे की पूजा अब इस फिल्म में आएंगी नजर, देख पहचान पाना मुश्किल

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म थलाइवी को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म में कंगना रनौत के लुक्स को लेकर काफी मेहनत की गई है जिसके चलते वो एकदम जयललिता जैसी दिखाई पड़ रही हैं. फिल्म के मेकर्स ने जयललिता की जिंदगी पर काफी रिसर्च किया है.ऐसे में फिल्म को वास्तविकता के भी काफी करीब माना जा रहा है. अब खबर आ रही है कि इस फिल्म 90 की दशक की फेमस एक्ट्रेस मधु शाह को भी साइन किया गया है.

MGR की पत्नी के रोल में नजर आएंगी मधु शाह

थलाइवी में मधु शाह को तमिलनाडु के पू्र्व सीएम MGR की पत्नी के रोल में दिखाया जाएगा. फिल्म में मधू, जानकी अम्मा के किरदार में नजर आएंगी. अब क्योंकि MGR और जानकी अम्मा का जयललिता की जिंदगी पर गहरा असर रहा था, ऐसे में फिल्म में भी इसे एक अलग पहलू माना जा रहा है. खुद मधु शाह भी जानकी अम्मा बन काफी एक्साइटेड हैं.

वे मानती हैं कि उन्हें इस फिल्म के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी है. उन्हें अपने इमोशन्स पर काफी काम करना पड़ा है. वे कहती हैंमैं कभी भी जानकी अम्मा से नहीं मिल पाई थी. लेकिन मेरी जयललिता से मुलाकात जरूर हुई थी. उन्होंने मुझे मेरी फिल्म रोजा के लिए स्टेट अवॉर्ड दिया था.

जिंदगी को बड़े पर्दे पर दिखाना काफी मुश्किल

वहीं फिल्म को लेकर मधु बताती हैं कि उन्हें कई पुराने वीडियोज देखने पड़ते हैं. वे जानकी अम्मा के बोलने से लेकर चलने के स्टाइल तक, सबकुछ फॉलो करने की कोशिश करती हैं. वे मानती हैं कि किसी की जिंदगी को बड़े पर्दे पर दिखाना काफी मुश्किल काम है. ऐसे में उनके किरदार को निभाते समय काफी सावधानी बरतनी पड़ती है.

मालूम हो कि मधु शाह को दर्शकों ने फूल और कांटे, दिल जले और रोजा जैसी फिल्मों में देखा है. अब कंगना रनौत संग उनका आना सभी को उत्साहित कर रहा है. फिल्म में प्रकाश राज, भाग्यश्री भी अहम रोल निभाते दिखने वाले हैं.

 

 

ये भी पढ़े:

सपना चौधरी के बच्चे को लेकर छिड़ा विवाद, 70 लोगों पर केस दर्ज |

22 दिन की माँ सौम्या पांडेय SDM के साथ निभा रही मातृ धर्म, तस्वीरें देख भर आएगा दिल |

आईपीएल के 1 ओवर में 5 छक्के लगा छाया ये क्रिकेटर, कभी गलियों में खेलता था क्रिकेट |

सैफीना की शादी के पूरे हुए 8 साल, करीना ने कहा- ये है हैप्पी मैरिड लाइफ के मंत्र |

उग्रवादियों ने पाक सेना के नाक में किया दम आतंकी हमले में 15 सैनिकों की हत्या |