22 दिन की माँ सौम्या पांडेय SDM के साथ निभा रही मातृ धर्म
/

22 दिन की माँ सौम्या पांडेय SDM के साथ निभा रही मातृ धर्म, तस्वीरें देख भर आएगा दिल

सोशल मीडिया पर हाल ही में एसडीएम सौम्या पांडे की तस्वीर खूब वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में सौम्या अपनी नवजात बेटी के साथ कुर्सी पर बैठी नजर आ रही है। वह गाजियाबाद के मोदीनगर की उप-मंडल मजिस्ट्रेट हैं। 22 दिन पहले वह माँ बनी है और अब उन्होंने अपना पदभार संभाल लिया है। अपनी नवजात बेटी को भी साथ ले आयी है। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होते ही लोग उनके जज्बे को सलाम कर रहे है।

 

कोरोना कहर के दौरान भी निभाई जिम्मेदारी

बीते 17 सिंतबर को उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया। अंतरराष्ट्रीय बालिका दिवस पर 15 दिन की बेटी को गोद में लेकर काम करने की सौम्या पांडेय की तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है। बेटी के जन्म के 22 दिन बाद ही कार्यालय पहुंचकर उन्होंने अपना पदभार सम्भाल लिया है। फिर वह अपनी नवजात बच्ची को साथं लेकर दफ़्तर पहुंच गयी। इस तरह से वो एक मां और अफ़सर दोनों का फ़र्ज़ एकसाथ बखूबी निभा रही हैं। यही नहीं कोरोना कहर के समय भी सौम्या प्रैग्नेंसी के दौरान पूरी जिम्मेदारी के साथ अपनी जिम्मेदारियों को निभा रही थी। वह कई अस्पतालों की मॉनिटरिंग कर चुकी है। जब सरकार से गर्भवती महिलाओं को सार्वजनिक स्थानों से दूरी बनाने की गाइड लाइन के बाद ही सौम्या ने ऑफिस में ही रह कर कार्य करने लगीं।

2017 बैच की यूपी कैडर की आईएएस सौम्या पांडेय मूलत यूपी के प्रयागराज की रहने वाली है। वैश्विक महामारी कोरोना काल में भी सौम्या ने माँ और एसडीएम की जिस तरह जिंम्मेदारी निभा रही हैं। इस समय वह लोगो के लिए एक मिसाल हैं। सौम्या के जज़्बे को सलाम है। इस समय उनका तबादला कानपुर देहात कर दिया गया है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

85 की उम्र में फ़रीदाबाद की गलियों में भेलपुरी बेचते हैं यह बुजुर्ग, मदद को आगे आ रहे लोग |

मुंबई में हुआ रणवीर सिंह का एक्सीडेंट, अभिनेता ने तोड़ा नियम |

चेन्नई सुपर किंग्स में होगी इस खिलाड़ी की वापसी |

फूल और कांटे की पूजा अब इस फिल्म में आएंगी नजर, देख पहचान पाना मुश्किल |

तापसी पन्नू ही नहीं इन बॉलीवुड एक्ट्रेस का भी आया था विदेशी मुंडो पर दिल |