चेन्नई सुपर किंग्स में होगी इस खिलाड़ी की वापसी!
//

चेन्नई सुपर किंग्स में होगी इस खिलाड़ी की वापसी!

IPL सीजन 13 में चेन्नई की टीम कुछ खास प्रदर्शन नही कर पाया। वही चेन्नई के बॉलर ताहिर को टीम में न लेने पर काफी आलोचना हो रही है। इमरान ताहिर पिछले साल आईपीएल में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले बॉलर थे लेकिन इस साल उनको टीम में खेलने का एक भी मौका नही दिया गया। जिसको लेकर काफी आलोचना हो रही है।

ताहिर ने ट्वीट किया

इस बात से ताहिर को कोई नाराजगी नही है। ताहिर ने ट्वीट कर कहा कि, जब मैं खेलता हु तो कई खिलाड़ी मेरे लिये ड्रिंक्स लेकर आते है लेकिन अब जब जो खिलाड़ी खेल रहे और हकदार है तो मेरा फर्ज बनता है कि मैं भी ऐसा करू. मेरे खेलने या न खेलने की बात नहीं है। अगर मुझे मौका दिया जाएगा तो मैं अपने टीम के लिये सर्वश्रेष्ठ करूंगा। लेकिन मेरे लिये मेरा टीम काफी अहम है।’

टीम में ताहिर को अब तक कोई मौका नही दिया गया और अब वे टीम के लिये ड्रिंक्स ले जा रहे है । इस बात पर ताहिर ने कहा कि वे टीम के लिये ड्रिंक्स ले जाकर खुश है।

अगले मैच  में खेलने के संकेत

वही पिछले मैच में चेन्नई के कप्तान ने पीयूष चावला, रवींद्र जडेजा, कर्ण शर्मा को मौका दिए। लेकिन चेन्नई के माने जाने बेस्ट बॉलर इमरान ताहिर को एक मौका भी नही दिए। जिसके वजह से चेन्नई के फैंस काफी नाराज है।
वही चेन्नई के सीईओ ने ताहिर को अगले मैच में आने के संकेत दे दिए है।

सीइओ ने कहा कि , इमरान ताहिर चेन्नई टीम के प्लान सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है। और आईपीएल के मिड सीजन के बाद अहम भूमिका निभाते हुये दिखेंगे। चेन्नई के फैंस को जल्द ही टीम में इमरान ताहिर खेलते नजर आएंगे।

अब तक अच्छा नहीं रहा पर्फोमेंस

आईपीएल के इस सीजन में चेन्नई ने अब तक 8 मैच खेले हैं। जिसमे से मात्र 3 मैच में जीत हासिल कर पाए और वही 5 मैच में हार का सामना करना पड़ा। चेन्नई के टीम को लीग राउंड में अगर 2 मैच गवा दिए तो टीम को प्ले ऑफ में पहुचने के लिये बहुत मुश्किल होगा।

 

 

ये भी पढ़े:

सपना चौधरी के बच्चे को लेकर छिड़ा विवाद, 70 लोगों पर केस दर्ज |

22 दिन की माँ सौम्या पांडेय SDM के साथ निभा रही मातृ धर्म, तस्वीरें देख भर आएगा दिल |

आईपीएल के 1 ओवर में 5 छक्के लगा छाया ये क्रिकेटर, कभी गलियों में खेलता था क्रिकेट |

सैफीना की शादी के पूरे हुए 8 साल, करीना ने कहा- ये है हैप्पी मैरिड लाइफ के मंत्र |

उग्रवादियों ने पाक सेना के नाक में किया दम आतंकी हमले में 15 सैनिकों की हत्या |